Latest News

मंगलवार, 25 अप्रैल 2017

जनसमस्‍याओं को लेकर मुख्‍यमंत्री से मिलेंगे नवयुवक विकास सेवा समिति के कार्यकर्ता

कानपुर 25 अप्रैल 2017 (आदर्श शुक्ला). नवयुवक विकास सेवा समिति (उत्तर प्रदेश) की ओर से क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर आज दुर्गा नगर स्थित संस्‍था के कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में संस्‍था के सदस्‍यों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही उनकी समस्याओं का निवारण नहीं हुआ तो वो मुख्यमंत्री से प्रकरण की शिकायत करने के लिए बाध्य होंगे।


नवयुवक विकास सेवा समिति, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि दुर्गा नगर वार्ड 36 में 25 साल पहले केडीए ने निर्माण कार्य करते हुए कॉलोनियां बनवाईं थी। 25 साल से यहां की जनता को मूल रुप से पूरी सुविधाएं मिलनी चाहिए थी, जो कि नहीं मिली। 2013 से यहां पर विकास कार्य शुरू हो गए थे। ये कार्य ठेकेदारों के माध्यम से कराए जा रहे हैं। जो कि आज तक पूरे नहीं हुए हैं। सीवर तो है लेकिन  क्षेत्र के किसी भी मेन होल में ढक्कन नहीं लगे हैं, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। क्षेत्र में बिजली के खंभे भी जर्जर हैं आधे खंभों में तो अभी तक बिजली का तार भी नहीं है। इन सभी कार्यों का पैसा ठेकेदारों को मिला और उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं कराए।

यहां की जनता का कहना है कि अगर जल्द ही समस्याओं का निवारण नहीं हुआ तो संस्था के पदाधिकारी मुख्यमंत्री महोदय से समस्याओं को लेकर मुलाकात कर शिकायतें देने के लिए बाध्य होंगे। आज बैठक में अध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता सहित अशोक सिंह, रमेश सिंह, बीपी मिश्रा, अनिल, सोनू, गौरव वर्मा, नरेंद्र सिंह, आर.के गौतम आदि लोग उपस्थित रहे ।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision