Latest News

मंगलवार, 4 अप्रैल 2017

भारत गैस एजेन्सी डिस्ट्रीब्यूटर ने महिला से की अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी

अल्हागंज 04 अप्रैल 2017. कस्बे की भारत गैस एजेन्सी के डिस्ट्रीब्यूटर द्वारा गैस वितरण में की जा रही धांधली की शिकायत वापस न लेने पर शिकायतकर्ता की अनुपस्थिति में गैस डिस्ट्रीब्यूटर तथा उसके कर्मचारियों ने गृहस्वामिनी को धमकाया एवं उसके साथ छेड़छाड़ भी की। घटना की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित पुलिस महानिदेशक से भी की गई है।


मुख्यमंत्री को दिऐ गऐ शिकायती पत्र में कस्बे के मोहल्ला दखिनौआ निवासी पूजा पत्नी विपिन कुमार अवस्थी ने बताया कि उनके पति विपिन कुमार अवस्थी ने 9 नवम्बर 2016 को भारत गैस एजेन्सी अल्हागंज के डिस्ट्रीब्यूटर सूरजपाल पुत्र गंगाराम के विरुद्ध गैस वितरण में कि जा रही धांधली की शिकायतें केन्द्रीय पेट्रोलियम एंव प्राकृतिक गैस राज्यमंत्री भारत सरकार से की थी। जिसकी जाँच भी  की जा चुकी है। मंत्रालय द्वारा की जाने वाली कार्यवाही से बचने के लिए गैस डिस्ट्रीब्यूटर द्वारा समझौता करने के लिए दबाव बनाते हुऐ उनके पति को धमकाया भी  जा रहा है। इसी के तहत  15 जनवरी 2017 शाम के करीब सवा छह बजे जब उसके पति विपिन अवस्थी घर पर मौजूद नहीं थे तब गैस डिस्ट्रीब्यूटर सूरजपाल सिंह, जितेन्द्र सिंह निवासी नौगमा तथा गैस डिलिवरी मैन राजेन्द्र, वेदराम सहित चार अन्य लोग उसके घर में घुस आऐ। सूरजपाल के हाथ में राईफल तथा जितेन्द्र के पास तीन सौ पन्द्रह बोर का तमंचा था। इन लोगों ने गंदी गंदी गालियाँ देते हुऐ उससे छेडछाड की तथा डराया धमकाया। 

पीडि़ता पूजा का कहना है कि उसके द्वारा शोर मचाने पर उसकी सास कृष्णा देवी व अन्‍य परिजन मौके पर आ गऐ। ये देखकर सभी  लोग धमकी देते हुऐ भाग गऐ और जाते जाते कह गऐ कि पेट्रोलियम मंत्रालय में की गई शिकायत अगर वापस नहीं ली तो अंजाम बुरा होगा। शिकायतकर्ता पूजा के मुताबिक उसने घटना की शिकायत वुमैन पावर लाईन 1090 पर करते हुऐ घटना का पूरा ब्यौरा दिया, जिसका नम्बर M-70662 है। आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही न होने पर उसने दिनांक 16 जनवरी को घटना की तहरीर एसओ अल्हागंज को देकर कार्यवाही करने की माँग की। शिकायत को गम्भीरता से न लेने पर इसी शिकायत को एसपी शाहजहाँपुर तथा पुलिस महानिरीक्षक बरेली के पास भी  भेजा गया। इस सब के बावजूद गैस डिस्ट्रीब्यूटर के विरुद्ध पुलिस विभाग की तरफ़ से अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। दूसरी तरफ़ गैस डिस्ट्रीब्यूटर सूरजपाल ने शिकायत को पूर्वागृह से ग्रस्‍त, भ्रामक तथा झूठी बताया।  पुलिस दरोगा राकेश सिंह ने भी  शिकायत को झूठा बताया है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision