Latest News

शनिवार, 4 मार्च 2017

आग से दो दर्जन मकान जले, आधा दर्जन जानवर घायल

अल्हागंज 04 मार्च 2017 (खुलासा TV ब्यूरो). क्षेत्र के गांव भुडिया में अचानक लगी आग से दो दर्जन मकान जल गऐ तथा आधा दर्जन जानवर जलने से घायल हो गऐ। प्रशासन की तरफ से किसी को भी अभी तक कोई इमदाद नहीं मिली है। पीडितों को खुले आकाश के नीचे रात बितानी पड रही है।


प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गांव के पश्चिम में डाले गऐ घूरे पर फेंकी गई बीड़ी से अचानक आग के शोले भड़क उठे। चल रही तेज हवा से आग के शोले भयंकर रुप से भड़क गये, जिसकी चपेट में आ कर दो दर्जन मकान जलने लगे। आसपास की बोरिगों से लाये गये पानी से जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक सभी  मकानों पर पडे छप्पर उनमें रख्खी नकदी, राशन, कपड़े, घरेलू सामान आदि जलकर राख हो गया। आग में रामरचन की बकरी जलकर मर गई व भैंस भी  घायल हो गई, रामनिवास का बकरा मरा आैर भैंस भी  घायल हो गई, सेवाराम की तीन भैंस जलकर घायल हुई, रामलखन का बछड़ा, मेवाराम का घोड़ा और नकदी जली है। इसी प्रकार सेवाराम, काशीराम, मुन्नू, बाबूराम, आशाराम, राजपाल, श्रीपाल, सोनपाल, प्रेमपाल, इन्द्रपाल, मालती, छोटे भईया, दिनेश, सुदामा, हरिओम, गुरू दयाल, संजीव, प्रेमपाल, चन्द्रसेन, फूलमति आदि के मकान जले हैं।

ग्राम प्रधान ने की आर्थिक मदद - 
ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम प्रधान धर्मपाल सिंह ने अग्नि पीडि‍तों को एक से लेकर दो हजार तक की आर्थिक मदद दी है। मौके पर अभी तक राजस्व विभाग की टीम क्षति का आंकलन करने नहीं पहुंची है। न ही कोई पशु चिकित्सक घायल जानवरों की चिकित्सा करने तथा मरे जानवरों का पोस्टमार्टम करने मौके पर पहुँचा है। प्रशासन की तरफ से किसी को भी अभी तक कोई इमदाद नहीं मिली है। पीडितों को खुले आकाश के नीचे रात बितानी पड रही है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision