Latest News

गुरुवार, 30 मार्च 2017

इंडेन गैस टैंकर और ट्रक की भिड़ंत में दोनों चालक घायल

अल्हागंज 30 मार्च 2017.  आज दोपहर हाईवे पर इंडेन गैस टैंकर और ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत मे दोनों चालक गम्भीर रुप से घायल हो गऐ। घायलों को चिकित्सा के लिए जिले के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। इंडेन गैस कैप्सूल होने के कारण पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के अफसरों ने मामूली रिसाव देख कर उसकी रोकथाम की और इसकी सूचना कम्पनी को दी।


प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की दोपहर चौरसिया गांव के मंदिर के सामने इंडेन गैस कैप्सूल और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों चालक गम्भीर रुप से घायल हो गऐ। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने 100 डायल पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों घायल चालकों को ट्रक से बाहर निकाला और  चिकित्सा के वास्ते दोनों घायलों को जिला के सरकारी अस्पताल भेज दिया। 

इंडेन गैस कैप्सूल होने के कारण पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के अफसरों ने गैस कैप्सूल  ट्रक की जाँच की और मामूली रिसाव देखकर कर उसकी रोकथाम की और इसकी सूचना कम्पनी को दी। मौके पर 100 डायल के प्रभारी रामसागर पाल व राजेश ने घटनास्थल पर दोनों ट्रकों को हाईवे से हटाने के लिए क्रेन को सूचना दी। दोनों ट्रकों को हाईवे के  किनारे  से हटाने तक काफी जाम लग गया । दोनों ट्रको के हटाने के बाद ट्रैफिक सामान्य हो सका।

 

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision