Latest News

गुरुवार, 23 मार्च 2017

कानपुर - किदवई नगर प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

कानपुर 23 मार्च 2017 (आदर्श शुक्ला). किदवई नगर के साइड नंबर वन एफ ब्लॉक स्थित एक मकान में बने प्लास्टिक गोदाम में आज अचानक आग लग गई।  2 घंटे तक फायर ब्रिगेड के न आने पर मोहल्ले वालों ने साहस का परिचय देते हुये आपसी सहयोग से आग पर काबू पाया।


जानकारी के अनुसार साइट नंबर वन के एफ ब्लॉक स्थित प्रीति बाजपेई के मकान नं 128 / 11 में सुरेश कुमार का प्‍लास्टिक गोदाम है। प्लास्टिक के गोदाम में आज सायं करीब 5:00 बजे आग लग गई। जैसे ही प्रीति बाजपेई ने मकान से धुआं उठता देखा, वह चिल्लाते हुए बाहर आईं और सबको आग के बारे में बताया। मोहल्ले वालों की मदद से काफी मश्‍क्‍कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पीड़ित सुरेश कुमार का कहना है कि वह 2 घंटे तक फायर ब्रिगेड को फोन लगाते रहे, मगर फायर ब्रिगेड का फोन नहीं लगा। तत्पश्चात 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई लेकिन फायर बिग्रेड की गाड़ी के आने से पहले सुरेश कुमार ने मोहल्ले वालों की मदद से आग पर लगभग लगभग पूरी तरह से काबू पा लिया था। आग किस कारण लगी है यह कहना अभी मुश्किल है।

मोहल्ले के अभिषेक शुक्ला, अभिषेक दीक्षित, ऋषभ शुक्ला, शशांक सिंह, अवनीश बाजपेई, प्रीति बाजपेई, अनुराग बाजपेई,प्रमोद बाजपेई, अमय शुक्ला आदि लोगों ने पडोसी धर्म निभाते हुये आग बुझाने में काफी सक्रीय भूमिका निभायी।




Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision