Latest News

गुरुवार, 30 मार्च 2017

पैट्रोल पम्‍प पर घटतौली का विरोध करने पर पत्रकार को पीटा

कानपुर 30 मार्च 2017 (आदर्श शुक्ला). अगर आप कानपुर में पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवा रहे हैं तो थोड़ा सतर्क हो जाइए। क्योंकि आप सौ रुपए का पेट्रोल भरवाएंगे तो आपको रूपये 80 का ही पेट्रोल मिलेगा। बाकी रूपये 20 के पैट्रोल का डाका कब आपकी जेब से डाल लिया जाएगा इसका आपको पता ही नहीं चलेगा। ऐसा ही कुछ आज एक दैनिक अख़बार के एक पत्रकार के साथ घटित हुआ।


जानकारी के अनुसार आज दैनिक अखबार समय व्‍यूज के पत्रकार महेश शास्‍त्री, बर्रा थाना क्षेत्र के सचान पेट्रोल पंप में  पैट्रोल भराने गए और उन्‍होंने अपनी गाड़ी में 7 लीटर पेट्रोल भरने के लिए कहा लेकिन शक होने पर जब उन्होंने चेक किया तो गाड़ी में केवल 5.2 लीटर पेट्रोल डाला गया था। बाकी का 1.२ लीटर पेट्रोल कहां गया किसी को नहीं पता था। जब उन्होंने मामले की शिकायत पैट्रोल पंप कर्मी रामकुमार सिंह से की तो पैट्रोल पंप कर्मी ने उनके साथ गाली-गलौज तथा धक्का-मुक्की कर दी और यह भी धमकी दी कि जाओ तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे चाहे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भी बुला लाओ। 

पैट्रोल पंप कर्मी रामकुमार सिंह का एैसा अभद्र व्‍यवहार देख कर पत्रकार महेश शास्‍त्री स्‍तब्‍ध रह गये और दुखी हो कर उन्‍होंने मामले की शिकायत स्‍थानीय बर्रा थाने में की। थाने से उनको पीली पर्ची भी दी गयी परन्‍तु अभी तक मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुयी है.


Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision