Latest News

मंगलवार, 21 मार्च 2017

कानपुर - पनकी नहर के पास मिला युवक का शव

कानपुर 20 मार्च 2017 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र स्थित नहर किनारे युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस युवक द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या किये जाने की आशंका जता रही है।


पनकी क्षेत्र के अर्मापुर से गुजर रही पनकी नहर के किनारे झाड़ियों में राहगीरों ने सोमवार की सुबह युवक का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास पड़ी दो शीशी, झोले में गोलियां व कुछ रुपये मिले। पुलिस युवक द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या किये जाने की आशंका जता रही है। वहीं सूचना पर पहुंचे मृतक के छोटे भाई शशांक शुक्ला ने अपने बड़े भाई सुधांशु शुक्ला (35) पुत्र स्व आदित्य शुक्ला निवासी 117-H1 पाण्डु नगर काकादेव के रूप में मृतक की शिनाख्त की है। 

शशांक शुक्ला ने बताया कि माता-पिता के मृत्यु के बाद से सुधांशु काफ़ी डिप्रेशन में रहते थे। जिसके चलते कभी-कभी नींद की गोली भी लिया करते थे। उन्होंने बताया कि सुधांशु रविवार की दोपहर रोज के रुटीन के तहत टहलने निकले थे।पनकी एसओ धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision