Latest News

शुक्रवार, 17 मार्च 2017

बेखौफ बदमाशों ने संजय वन के समीप ज्वैलर्स से हजारों लूटे

कानपुर 17 मार्च 2017. किदवई नगर थाना क्षेत्र स्थित संजय वन के गेट पर एक ज्वैलर्स के साथ नकाबपोश बदमाशों ने बीती रात कट्टे के दम पर हजारों की लूट की वारदात को अंजाम दिया और भाग निकले। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इंस्पेक्टर किदवई नगर ने बताया कि मामला संदिग्ध है पीड़ित से पूछताछ की जा रही है।


जानकारी के अनुसार जूही छंगामल का हाता निवासी कृष्ण कुमार वर्मा की श्याम नगर स्थित केडीए कॉलोनी में नवीन ज्वैलर्स नाम से दुकान है। कृष्ण कुमार के मुताबिक वे अपने बेटे नवीन के साथ मोटरसाइकिल से दुकान बंद कर वापस घर आ रहे थे। अभी वह संजय वन पहुँचे ही थे की पीछे से आ रहे पल्सर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से नवीन और कृष्ण कुमार गिर गए। जब तक वह उठ कर खड़े होते तब तक उन पर तमंचे लग चुके थे। बदमाश उनकी  मोटर साइकल की डिग्गी में रखे नकद तीस हजार रुपए लूट कर पलक झपकते ही साइट नम्बर वन की ओर फरार हो गए। डायल 100 की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

घटना की सूचना पा कर बाबूपुरवा सीओ भी मौके पर पहुंच गए। सीओ ने तत्काल आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल करवाने का आदेश दिया और कहा कि जल्द ही इस लूट का खुलासा किया जाएगा। संजय वन का एरिया ऐसा है कि वहां पर सन्नाटा बना रहता है जिससे वहां पर आए दिन इस प्रकार की घटनाए होती रहती हैं। सड़क पर सन्‍नाटा देख कर बदमाशों के हौसले भी बुलन्‍द रहते हैं। इंस्पेक्टर किदवई नगर ने बताया कि मामला संदिग्ध है पीड़ित से पूछताछ की जा रही है।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision