Latest News

रविवार, 5 मार्च 2017

ट्रक की टक्कर से टेम्पो चालक की मौत एक घायल

अल्हागंज 05 मार्च 2017. क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर के सामने हाईवे पर ट्रक की टक्कर से एक टेम्पो क्षतिग्रस्‍त हो गया। घायलों को स्‍थानीय लोग इलाज के वास्ते फरुखाबाद ले गऐ। जहाँ चिकित्सा के दौरान टेम्पो चालक की मौत हो गई। यात्री की हालत गम्भीर बताई जाती है। ट्रक सहित चालक मौके से भाग गया।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गांव हथौड़ा थाना पचदेवरा (हरदोई) निवासी रोहित फरुखाबाद निवासी एक व्यक्ति का टेम्पो तीन सौ रुपये प्रतिदिन अदा करके किराये पर चलाता है। प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक रोहित शनिवार की शाम को अपने गांव हथौड़ा से अपनी पत्नी और बच्चों को टेम्पो पर बैठाकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी ससुराल रावतपुर गया था। जहाँ उसने अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया और रविवार की दोपहर एक यात्री को बैठाकर वापस आते समय  रघुनाथपुर गांव के सामने हुल्लापुर की तरफ़ से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टेम्पो में सामने से टक्कर मार दी। जिससे चालक रोहित तथा यात्री गम्भीर रुप से घायल हो गये। 

हुल्लापुर ड्यूटी पर तैनात सिपाही राशिद ने ग्रामीणों की मदद से क्षतिग्रस्त टेम्पो से दोनों घायलो को बाहर निकलवाया। दुर्घटना की सूचना पाकर उसके ससुराली जन भी  मौके पर आ गऐ। और घायलों को इलाज के वास्ते फरुँखाबाद ले गऐ। जहाँ चिकित्सा के दौरान रोहित की मौत हो गई। यात्री की हालत गम्भीर बताई जाती है। ट्रक सहित चालक मौके से भाग गया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision