Latest News

शुक्रवार, 31 मार्च 2017

अल्हागंज - झोला छाप डाक्टर के इंजेक्शन से युवक की मौत

अल्हागंज 31 मार्च 2017 (खुलासा TV ब्यूरो). शुक्रवार की दोपहर क्षेत्र के हुल्लापुर चौराहे पर झोला छाप डाक्टर के इंजेक्शन लगाने से एक युवक की मौत हो गई। आरोपी डाक्टर को मृतक के परिजनों ने  पकड़ कर पुलिस को सौप दिया। घटना की तहरीर मृतक के भाई ने पुलिस को दे दी है।


मोहल्ला शिवपुरी निवासी विमल शर्मा पुत्र रामचंद्र शर्मा ने बताया उसका बडा भाई कमल शर्मा उम्र 35 वर्ष क्षेत्र के हुल्लापुर चौराहे पर एक दुकानदार के यहां टीनसेड डालने गया था। अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा, तबियत खराब समझकर कमल शर्मा पास में ही क्लीनिक चला रहे झोलाछाप डाक्टर राजकुमार निवासी गांव भुडिया के यहां अपनी दवाई लेने गया। डाक्टर ने उसे चैक करते हुऐ उसके इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन  लगते ही उसकी तबियत और ज्यादा खराब होने लगी, फिर खून की उल्टी होने लगी। लोगों के मुताबिक कमल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन उम्मीद लिए उसके परिजन उसे लेकर फरुखाबाद के एक अस्पताल ले गऐ, लेकिन वहाँ भी  उसे मृत घोषित कर दिया गया। इससे गुस्‍साये हुऐ मृतक के परिजनों ने डाक्टर को पकड़ कर शव के साथ गाड़ी में बैठा लिया और थाने लाकर पुलिस को सौंप दिया। घटना की नामजद तहरीर पुलिस को दे दी गई है। मृतक के एक चौदह साल की पुत्री तथा पाँच वर्ष का पुत्र है।

क्षेत्र में झोला छाप डाक्टरों की है भरमार -

क्षेत्र के गांव हुल्लापुर, चौरसिया, ठिगरी, कोयला, साहबगंज, इस्लामगंज तथा अल्हागंज के प्रत्‍येक नुक्कड़ और चौराहे व बाईपास हाईवे पर तमाम झोलाछाप डाक्टर अपना क्लीनिक चला रहे हैं। सभी क्लीनिकों पर घटिया किस्म की दवाई इस्तेमाल की जाती हैं। जानकारी के बावजूद स्वास्थ्य विभाग की तरफ़ से कोई जाँच पड़ताल नहीं होती है। महकमे के अधिकारियों से सभी  के रिश्‍ते मधुर हैं। अधिकारियों का सभी के यहां आना जाना लगा रहता है। यहीं उनकी मोटी कमाई का जरिया भी  है।
* झोला छाप डाक्टर के इलाज से हुई युवक की मौत के संदर्भ में पूरी जानकारी ली जा रही है। कार्यवाही भी की जाऐगी - मुख्य चिकित्सा अधिकारी 

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision