Latest News

शुक्रवार, 3 मार्च 2017

कानपुर - सचेंडी थाने के सिपाही ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

कानपुर 03 मार्च 2017 (महेश प्रताप सिंह). सचेंडी थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट की खबर की कवरेज करने गये पत्रकार के साथ एक सिपाही ने गाली गलौज की, साथ ही उसे जान से मार देने की धमकी भी दी। पत्रकारों के कडे विरोध के पश्‍चात सचेंडी एसओ ने आरोपी सिपाही शुभम और चौकी इंचार्ज शेर सिंह यादव के खिलाफ सख्‍त कार्यवाही का आश्वासन दिया।


जानकारी के अनुसार सचेंडी थाने के सिपाही शुभम ने एक्सीडेंट की खबर की कवरेज करने गये इण्डिया क्राइम के रिपोर्टर दीपक यादव के कैमरे को जबरदस्ती बन्द कर दिया और अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जब इसकी सूचना अन्‍य मीडियाकर्मियों को हुई तो दूसरे दिन काफी तादाद में पत्रकारों ने मिलकर थाने का घेराव कर सिपाही और चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। जिस पर सचेंडी एसओ ने पत्रकारों की बात सुनकर आरोपी सिपाही शुभम और चौकी इंचार्ज शेर सिंह यादव के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया। 

इस मौके पर प्रमुख रूप से इण्डिया क्राइम ब्यूरो इब्ने हसन जैदी, सुमित अवस्थी, आलम, श्याम तिवारी, चन्दन, सुरजीत सिंह, कमलेश कुमार, महेश प्रताप सिंह, अमन तिवारी, रोहित, मुकेश, दीपक यादव और अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision