Latest News

मंगलवार, 7 मार्च 2017

कानपुर - दरोगा ने अपनी दूसरी बीबी को पीटा

कानपुर 07 मार्च 2017 (सूरज वर्मा). बीते दिनों थाना कल्यानपुर क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी थी, इस मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली ही थे कि रेलबाजार थाना क्षेत्र की पुलिस कॉलोनी में एक दरोगा द्वारा अपनी दूसरी पत्नी को पीटने के मामला सामने आया है। 


जानकारी के अनुसार पहले तो दरोगा ने अपनी पत्नी को मरा बताकर धोखे से दूसरी शादी की। जब बात खुल गयी तो दूसरी पत्नी के विरोध करने पर उसे दरोगा ने पुलिस क्वाटर में उसे जमकर पीटा। पीडित महिला थाने पहुंची जहां थानाध्यक्ष ने तहरीर लेकर मामला दर्ज कराने का आश्वासन दिया।
 
फिरोजबाद की रहने वाली पीडिता मधु मिश्रा ने बताया कि उसके पति नन्द कुमार मिश्रा जो वर्तमान में चुनाव सेल में दरोगा के पद पर तैनात हैं, उन्होंने पहली पत्नी को मरा बताकर उससे शादी की थी। पीडिता ने बताया कि नन्द कुमार ने पैसे की लालच में उससे शादी की थी। शादी के बाद जब उसे पहली पत्नी के जिंदा होने और बच्चों के साथ रहने की खबर पता चली तो उसने इस बात का विरोध किया और जब कल वह रेलबाजार स्थित पुलिस क्वाटर नं0 40 पहुंची तो पति नन्द कुमार ने अपनी दूसरी पत्नी को बच्चों के साथ मिलकर जम के मारा-पीटा। पीडित महिला अपनी फरियाद लेकर रेलबाजार थाना पहुंची जहां मौजूद थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने महिला से तहरीर लेकर मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision