Latest News

बुधवार, 1 फ़रवरी 2017

विधान सभा चुनाव में डबल ड्यूटी से बीएलओ हुये परेशान

कानपुर 01 फरवरी 2017 (जयन्त गुप्‍ता). बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों की ड्यूटी बीएलओ में लगायी गयी हैं, लेकिन चुनाव का समय नजदीक आते ही कई ऐसे बीएलओ हैं जिनकी ड्यूटी चुनाव में भी लगा दी गई है, अब इस डबल ड्यूटी से बीएलओ बड़े ही परेशान हैं कि वो बीएलओ की ड्यूटी करें की चुनाव में जायें।


बीएलओ रीता पांडेय, सुमनलता, नीतू तिवारी, प्रतिभा पाण्डे, शहाबुद्दीन, सुलेखा मिश्रा, हरीशंकर, इंदुलेखा त्रिपाठी, अनिल कुमार, शशि अस्थाना, मनीषा सिंह, ज्‍योति केसरवानी, साधना बाजपेई आदि सभी बीएलओे कार्य कर रहे हैं, लेकिन इन सभी की ड्यूटी चुनाव में भी आ गई है। बीएलओ का कार्य अभी घर-घर पर्चीयों को पहुंचाने का है और जिस दिन मतदान होगा उसी दिन बूथ पर भी बैठना पड़ेगा। जिस कारण बीएलओ असमंजस की स्थिति में पड़ गए हैं।

हालांकि बीईओ किदवई नगर मधुलिका बाजपेई से वार्ता करने पर उन्होंने बीएलओ को आश्वस्त किया है कि जो बीएलओ ड्यूटी में लगे हैं, उनकी ड्यूटी चुनाव में नहीं लगेगी। जिससे बीएलओ ने राहत की साँस ली। किदवई नगर क्षेत्र के एआरओ देवेंद्र पटेल और राम खिलावन भारती ने कहा कि जिन बीएलओ की ड्यूटी चुनाव में लग गई है उनकी आख्या बीईओ दवारा मांगी गई है। आख्या आने पर बीएलओ को चुनाव ड्यूटी से मुक्त रखा जायेगा। चुनाव ड्यूटी स्थित को देखते हुए काट दी जायेगी।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision