Latest News

बुधवार, 22 फ़रवरी 2017

कानपुर दक्षिण में दिन प्रतिदिन बढ़ रहा लूट व चोरी का ग्राफ

कानपुर 22 फरवरी 2017. दक्षिण में दिन प्रतिदिन बढ़ती लूट एवं चोरी के ग्राफ को रोकना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सफलता हाथ नहीं लग पा रही है। नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर स्थित वाइट हॉउस के पास एक महीने में आठ लूट हो चुकी हैं।


बर्रा में मोबाइल छात्रा के साथ लूट -
कानपुर।बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली में देर शाम भाई के साथ बाइक से जा रही छात्रा के साथ बेख़ौफ़ लुटेरों ने मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देते हुए भाग निकले। मौके पर पहुँचे पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जरौली फेस वन निवासी अंकित शुक्ला अपनी बहन पूनम के साथ बाइक में बैठकर बाजार सामान लेने जा रही थी।अभी जरौली रामगोपाल पहुँची ही थी की मित्र का फोन आने पर मोबाइल से फोन में बात करने लगी। तभी पीछे से आए अपाचे सवार दो युवकों ने चाटा मारते हुए मोबाइल छीन भाग निकले। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।इंस्पेक्टर बर्रा ने बताया की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

गुजैनी परचून की दुकान में हजारों की चोरी -
कानपुर।गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में देर रात एक परचून की दुकान में चोरों ने नगदी सामान समेत हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। गुजैनी ए ब्लॉक निवासी किशोरी पासवान की घर के बाहर की परचून को दुकान है।किशोरी के मुताबिक सुबह जब वह दुकान खोलने गया तो देखा की शटर का ताला टुटा हुआ था दुकान के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।पीड़ित ने पुलिस को सुचना की मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।पुलिस की पूछताछ में पीड़ित ने बताया की चोरों ने गोलक का ताला तोड़ कर पांच हजार नगदी समेत लगभग बीस हजार का सामान चोर ले उड़े।इंस्पेक्टर गोविन्द नगर ने बताया की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

यशोदा नगर का वाइट हॉउस इलाका बना लूट का गढ़ -
कानपुर। यशोदा नगर वाइट हॉउस निवासी अकॉन्टेन्ट प्रदीप नरायण की पत्नी क्षमा के मुताबिक वो घर के बाहर ही लेडीज़ बुटीक चलाती हैं। मंगलवार दोपहर बुटीक के बाहर पपीता खरीद रही थीं।तभी पैशन प्रो सवार दो युवकों ने झपट्टा मार कर चेन तोड़ ली। हालांकि चेन तोड़ने में लॉकेट नीचे गिर गया। जिसे वह लूट नहीं सके। वहीँ लूट की पूरी घटना पास की कोचिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। डायल 100 की सूचना के बाद पहुँची पुलिस सीसीटीवी खंगालने में लगी है। वहीँ स्थानीय लोगों ने बताया की क्षेत्र में लुटरों ने आतंक मचा रखा है जिससे पूरा इलाका सहमा हुआ है। रविवार को भी कुसमा जैन की घर के बाहर से लुटेरों ने चेन तोड़ ली थी इससे कुछ दिन पूर्व कुसमा की बहु रेखा की भी चेन तोड़ ली गई थी। इसी तरह एक महीने में लुटेरों ने आठ लूट को अंजाम दिया।लूट की बढ़ती घटना को रोकना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है।पुरे मामले में सीओ गोविन्द नगर ने बताया की सीसीटीवी के आधार पर लुटरों तक पहुँचने का प्रयास किया जा रहा जल्द ही लूट का खुलासा किया जा जाएगा।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision