Latest News

रविवार, 5 फ़रवरी 2017

केमिस्ट और मेडिकल एंड सेल्स रिप्रजेंटेटिव एसोसिएशन की बैठक संपन्न

शाहजहांपुर 04 फरवरी 2017 (खुलासा ब्यूरो). जिला केमिस्ट एसोसिएशन एवं उत्तर प्रदेश मेडिकल एंड सेल्स रिप्रजेंटेटिव एसोसिएशन की एक बैठक संपन्न हुई। जिस को शहर विधायक  सुरेश कुमार खन्ना ने संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश मेडिकल एवं सेल्स रिप्रजेंटेटिव एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मनोज अवस्थी ने की इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश मिश्रा भी उपस्थित रहे। 


इस सभा में जिला केमिस्ट एसोसिएशन के जिला महामंत्री सुनील गुप्ता उद्योग नगर उद्योग व्यापार मंडल के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज खन्ना जिला केमिस्ट एसोसिएशन के वरिष्ठ दवा व्यापारी पुरुषोत्तम गुप्ता गोविंद मोहन वर्मा,नरेश गुप्ता, संजय गुप्ता, राजन गुप्ता समेत काफी दवा प्रतिनिधियों के साथ उत्तर प्रदेश मेडिकल एवं सेल्स रिप्रजेंटेटिव एसोसिएशन के सदस्य भी मौजूद है। जिसमें यूपीएमएसआरए शाहजहांपुर इकाई के सचिव हिमांशु मिश्रा, सौरभ शुक्ला, राजीव शर्मा, अमित उपाध्याय, मधुर मिश्रा, विपिन शुक्ला, अमित शुक्ला, मुदित शुक्ला,सचिन गुप्ता, राधेश्याम शर्मा समेत काफी दवा प्रतिनिधि उपस्थित थे। 

इस अवसर पर दवा व्यापारियों ने अपनी मुख्य मांग सुरेश खन्ना से रखी जिसमें फुट कर दवा व्यापारियों के साथ होलसेल दवा व्यापारियों के लिए केंद्र सरकार फार्मेसिस्ट की अनिवार्यता करने जा रही है। जो कि दवा व्यापारियों के हितो के खिलाफ होगी इस बात को श्री खन्ना ने कहा कि अपनी तरफ से पूरी बात आप लोगों ने जो कही है आप लोगों ने बताई है वो केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर और जब भी मौका मिलेगा केंद्र सरकार के पास रखेंगे और आपकी समस्या का निराकरण करेंगे इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष एवं हमारे एम.एम.आर एकी जनरल काउंसिल मेंबर अरुण गुप्ता ने श्री खन्ना जी को बताते हुए अपनी बात रखी कि केंद्र सरकार ने एक दवा प्रतिनिधियों के संगठन लेबर ऑफिस सेक्रेटरी और केंद्रीय और दवा कंपनियों के प्रतिनिधि की ओर से इक त्रिपक्षीय वार्ता होती रहती थी। जिसको केंद्र सरकार ने भंग कर दिया है। इससे सभी दवा प्रतिनिधियों को और मजदूर कर्मचारियों को जो भी समस्या होती थी। 

इस त्रिपक्षीय वार्ता कमेटी के खत्म होने से सभी दवा प्रतिनिधियों के साथ.साथ मजदूरों की समस्याएं बढ़ती रहेगी उन्होंने खन्ना इसे अपनी बात रखी कि इस त्रिपक्षीये वार्ता कमेटी को पुनः से बहाल कर दिया जाए जिससे कि त्रिपक्षीय वार्ता होती रहे इस अवसर पर श्री खन्ना ने कहा कि हम आप की मांग को अपनी छुट्टी के माध्यम से केंद्र सरकार के पास भेजते रहेंगे और आपकी लड़ाई में हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करेंगे। उन्होंने श्री खन्ना को सभी दवा व्यापारियों दवा प्रतिनिधियों ने वर्तमान विधायक सुरेश कुमार खन्ना को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया। और नारा दिया कि एक रोटी कम कम खाएंगे और खन्ना जी को विजयी बनाएंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता मनोज अवस्थी ने की, संचालन अरुण गुप्ता ने किया।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision