Latest News

बुधवार, 22 फ़रवरी 2017

किरायेदार की गैरमौजूदगी में तोड दिया कमरे का ताला

कानपुर 22 फरवरी 2017. एक मकान मालिक ने शादी समारोह में गये किरायेदार के कमरे ताला तोडकर सामान निकाल लिया, वापस आने पर जब किरायेदार जाजमऊ चौकी शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो चौकी इंचार्ज ने रिपोर्ट लिखने के बजाय पीडित को यह कहते हुए डपट कर भगा दिया कि जो सामान गया है क्या उसकी वीडियोग्राफी कराई थी। अब पीडित ने न्याय पाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र दिया है।

जानकारी के अनुसार 65 तिवारीपुर, जाजमऊ निवासी पीडित वीरेन्द्र बाबू एक शादी समारोह में परिवार के साथ औरैया गया था, इसका फायदा उठाते हुऐ मकान मालिक मुकेश ने उसके कमरे का ताला तोडा तथा सामान उठा ले गया। जब वह वापस आया उसने कमरे में दूसरा ताला पडा पाया। मकान मालिक से पूछने पर उसने कहा कि मकान खाली कराना था तो उसने ऐसा किया है। पीडित ने बताया कि सामान में गेंहू से भरे हुए बर्तन में पत्नी के जेवर रखे थे जो सोने और चांदी के थे और जिनकी कीमत लाखों रू0 की थी, साथ ही गैस सिलेण्डर, चूल्हा, पीतल के बर्तन, कपडे का बक्सा आदि भी मुकेश ले गया। 

सामान वापस मांगने पर मकान मालिक गाली-गलौज पर उतर आया और विरोध करने पर उसने पीडित के सीने से रिवाल्वर सटाकर जान से मारने की धमकी दी। वहीं जाजमऊ चौकी इंचार्ज ने पीडित को उल्टा ही डपट दिया और कहा कि पहले अपने सामान की वीडियो रिकार्डिंग दिखाओ। पीडित ने कहा कि क्या कोई अपने घर के सामान की वीडियो रिकार्डिंग करा कर रखता है। फिलहाल चौकी इंचार्ज द्वारा कोई कार्यवाही न करने पर पीडित ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision