Latest News

सोमवार, 27 फ़रवरी 2017

अल्हागंज - ढाबे से अफीम डोडा पाउडर बरामद, मालिक फरार नौकर गिरफ्तार


अल्हागंज 27 फ़रवरी 2017. क्षेत्र के हुल्लापुर चौराह के पास रविवार को एक ढाबे से लगभग दो किलो अफीम डोडा पाउडर बरामद कर नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि ढाबा मालिक और उसका पुत्र भागने में कामयाब रहे। सूत्रों के अनुसार पुलिस द्वारा बनाई गई फर्द में खेल किया गया है, उसमें डोडा पाउडर कारोबारी तथा ढाबा मालिक और उसके पुत्र का कहीं उल्लेख नहीं किया गया है।


प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार ग्रामीणों की सटीक सूचना पर दरोगा राकेश सिंह ने ढाबे पर अचानक छापा मारा और वहाँ नौकरी कर रहे हरदोई के थाना पाली के गांव विराहमपुर निवासी प्रेमचन्द्र पुत्र रामदुलारे को मौके पर गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर ढाबे के टंकी के पास जमीन में गढे दो प्लास्टिक थैलियों में भरा अफीम डोडा पाउडर लगभग दो किलो बरामद कर लिया। इसी बीच ढाबे का मालिक मुन्ना निवासी फरुखाबाद तथा उसका पुत्र मौके से भाग गया। बताते हैं फरुखाबाद में उसके घर पर भी  छापेमारी की गई लेकिन वहाँ नहीं मिला पुलिस ने गिरफ्तार ढाबे के नौकर प्रेमचन्द्र को धारा 8/15 NDPS के तहत जेल भेज दिया।

ढाबा मालिक को दिया अभयदान -
हुल्लापुर के ढाबे पर अफीम डोडा पाउडर का कारोबार काफ़ी दिनो से चल रहा था। तमाम ट्रक वहाँ आकर के ढाबे पर रुकते थे। ढाबे का मालिक मुन्ना व उसका पुत्र चालकों को अफीम डोडा पाउडर बिक्री करता था जिसकी जानकारी पुलिस के कुछ लोगों को भी थी। इसी के तहत ढाबा मालिक और उसका पुत्र डोडा पाउडर बरामदगी के समय चुपचाप मौके से निकल लिए और ढाबे का नौकर पुलिस के झमेले मे फस गया। पुलिस द्वारा बनाई गई फर्द में भी  खेल हो गया। जिसमें डोडा पाउडर कारोबारी तथा ढाबा मालिक और उसके पुत्र का कहीं उल्लेख नहीं किया गया जिससे दोनों साफ बच गऐ।

बदनाम रहा है ये ढाबा -
सूत्र बताते है कि उक्त ढाबे पर डोडा पाउडर का कारोबार पहले भी  होता रहा है। और बदनाम महिलायें भी  आती जाती रही हैं। जिसकी वजह से एक बार ढाबा बन्द भी रह चुका है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision