Latest News

बुधवार, 1 फ़रवरी 2017

कानपुर - सचेंडी के पास एनएच-2 पर हुआ भीषण हादसा

कानपुर 31 जनवरी 2017 (महेश प्रताप सिंह). एनएच 2 पर आज तड़के सुबह घने कोहरे की वजह से करीब 1 दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए । वाहनों में सवार घायल हाइवे पर घंटों फंसे रहे। इलाकाई लोगों की सहायता से उन्हें निकटतम सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया ।


सचेंडी थानाक्षेत्र के किसान नगर -रायपुर के बीच नेशनल हाइवे पर घने कोहरे के चलते बड़ा हादसा होते होते बचा। तकरीबन 15 वाहन आपस में टकरा गए और जिनमें सवारी वाहन भी शामिल थे । वाहनों में सवार घायल हाइवे पर घंटों फंसे रहे। वाहनों में फंसे लोगों को तड़पता देख ग्रामीणों ने घायलों को निकालना शुरू किया। अभी ग्रामीण घायलों को निकाल ही रहे थे, कि तभी एसओ सचेंडी शशिभूषण मिश्रा फोर्स के साथ पहुंच गए और राहत कार्य में जुट गए। उन्होंने घायलों को आसपास के निजी अस्पतालों में भर्ती कराते हुए क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवाया। इसके बाद करीब दो घंटे बाद एनएच-2 पर वाहनों की आवाजाही बहाल कराई जा सकी।


एसओ सचेंडी के मुताबिक सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल दुर्घटना में कोई कैजुएल्टी नहीं हुई है। गंभीर रूप से घायलों को इलाज डाक्टरों ने शुरू कर दिया है। सभी घायलों के परिजनों को जानकारी दे गई है।




Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision