Latest News

शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2017

बेटी का इलाज कराने में असमर्थ पिता ने जनता से सहयोग हेतु अपील की

कानपुर 17 फरवरी 2017 (पप्‍पू यादव). मानव समाज सेवा संस्थान के कार्यकर्ताओं ने आज गरीबी के कारण अपनी बेटी का इलाज कराने में असमर्थ पिता के सहयोग के लिए सड़क पर बूट पॉलिश कर एवं भीख मांग कर आम जनता से सहयोग की अपील की। इस कार्य में रंगकर्मी विष्णु कुमार और मनोराज चंद्रा ने पूरा सहयोग किया।


जानकारी के अनुसार खलासी लाइन निवासी 8 वर्षीय अंशिका के दिल में 2 सुराख होने के कारण उसका ऑपरेशन किया जाना है। ऑपरेशन हेतु लगभग 15 लाख रुपयों की आवश्यकता है, अंशिका के पिता गरीबी के कारण उसका ऑपरेशन कराने में असमर्थ हैं। अंशिका के पिता दिनेश यादव ने बताया कि अपनी पुत्री का ऑपरेशन करवाने हेतु उन्होंने समाज सेवक उमेश पैंथर जी से संपर्क किया और उनके सहयोग से रंगकर्मी विष्णु कुमार और मनोराज चंद्रा से मिलकर अपनी पुत्री के इलाज हेतु सड़कों पर उतर कर आम जनता से अपील करते हुये कहा कि उनकी पुत्री के इलाज हेतु लोग उनकी मदद करें। बताते चलें की पहले भी समाज सेवक उमेश पैंथर और रंगकर्मी मनोराज चंद्रा व विष्णु कुमार अनुज बहल, मंजू तिवारी, बबलू, राजू, व आदित्य मिश्रा जैसे कई गरीब मजबूर लोगों की इलाज में मदद कर चुके हैं। 
 
यदि आप अंशिका की मदद करना चाहते हैं तो उसके पिता का भारतीय स्टेट बैंक की ग्वालटोली शाखा में खाता है जिसका नंबर 34191788486 है। अंशिका के पिता का मोबाइल नंबर 08853295468 है। आपका एक छोटा सा प्रयास किसी मासूम की जान बचा सकता है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision