Latest News

बुधवार, 22 फ़रवरी 2017

कानपुर - खड़े लोडर में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत

कानपुर 22 फरवरी 2017 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र के भौती फ्लाई ओवर पर खड़े लोडर में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे तीन की मौत हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मगरवारा निवासी मकरंद (34) उन्नाव में फाइवर प्लास्टिक में नौकरी करता था। सोमवार की देर रात लोडर में माल लादकर कंपनी के कर्मचारी रामसेवक (52) समेत दो कर्मचारियों के साथ आगरा जाने के लिए निकाला। तभी भौती फ्लाई ओवर पर पहुंच कर उनकी गाड़ी खराब हो गयी। उसने पीछे से आ रही पिकअप वाले से सहायता मांगी तो उसने अपनी गाड़ी को पास में खड़ी कर दिया।

चालक पास से मिस्त्री को बुला कर स्टपनी बदलवा रहा था। तभी गलत साइड से आये तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी। जिससे लोडर चालक मकरंद, मिस्त्री राशिद और रामसेवक की मौत हो गयी। वहीं मिस्त्री का साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और घायल को इलाज के लिये हैलट में भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी। पनकी एसओ धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision