Latest News

सोमवार, 27 फ़रवरी 2017

अल्हागंज - 100 नम्बर पर आ रही फर्जी काॅल से पुलिस परेशान

अल्हागंज 27 फ़रवरी 2017 (अमित बाजपेयी). अपराधों और अपराधि‍यों की नकेल कसने के लिए शासन ने आम जनता को 100 नम्बर की मोबाइल सेवा उपलब्ध कराई है। जिस पर सम्पर्क करने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच जाती है। लेकिन अब असामाजिक तत्व पुलिस को 100 नम्बर पर काल करके परेशान कर रहे हैं।


ताजा मामला है क्षेत्र के गांव समापुर का जहाँ से कोई खुराफाती तत्व ग्राम प्रधान के विरुद्ध आपराधिक कृत्य करने की झूठी शिकायत करके पुलिस को परेशान कर रहा है। 100 नम्बर पुलिस वाहन के प्रभारी रामसागर पाल ने बताया कि 9984207870 मोबाइल नम्बर से कई काॅल पुलिस के पास आ चुकी हैं। जिसमें ग्राम प्रधान के विरुद्ध झूठी शिकायतें होती हैं। ये मोबाइल नम्बर गांव के ही गरीब रामसनेही की वोटर आईडी से किसी ने ले रखा है। 

रामसनेही का दो साल पहले ग्राम प्रधान से मामूली विवाद हो गया था जिसमें दोनों पक्षों ने समझौता करके विवाद को खत्म कर दिया था। इसी का फायदा उठाने के उद्देश्य से रामसनेही के नाम से ग्राम प्रधान के विरुद्ध पुलिस को कोई झूठी शिकायत मोबाइल से कर रहा है। शनिवार को उसने दो बार काॅल करके पुलिस को परेशान किया है। शरारती तत्व की पहचान की जा रही है, शीघ्र ही वो पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision