Latest News

शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2017

संभल - बंधक बना कर युवती से हुआ बलात्‍कार, पुलिस ने FIR दर्ज करने से किया इन्‍कार

संभल 10 फरवरी 2017 (सुनील कुमार/ब्रजपाल). हयातनगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने मोहल्‍ले के ही तीन युवकों पर बंधक बना कर बलात्‍कार करने का आरोप लगाया है। पीडिता के पिता का कहना है कि स्‍थानीय पुलिस ने घटना दूसरे थाने की बताते हुए पीड़ित परिवार की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

जानकारी के अनुसार 28 जनवरी को पीडिता मुरादाबाद अपने नाना के घर पर  आई थी। संभल बस स्टैंड पर युवती उतरी।  बस स्टैंड पर हयातनगर के तीन युवक कार लिए खड़े थे। युवती को अकेला देखकर युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कही, तीनों युवक युवती के मोहल्ले के ही थे। पहले तो युवती ने मना कर दिया जब युवक ज्यादा ही कहने लगे तो वह कार में बैठ गई। कुछ दूर चलने के बाद युवकों ने पकौड़ी खरीदी। आरोप है की पकौड़ी में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को खिला दिया। पकौड़ी खाते ही युवती बेहोश हो गई। उसे तीनों युवक हल्द्वानी ले गए और तीन दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद 7 फरवरी को युवक युवती को लेकर हल्द्वानी के एक पार्क के पास कार से उतारकर भाग गए।

इसके बाद युवती ने किसी प्रकार एक व्यक्ति का फोन लेकर आपने पिता को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पिता बेटी को लेने के लिए हल्द्वानी पहुंच गए। मंगलवार को शाम वो जब पीडिता के पिता ने कोतवाली संभल में मामले की रिपोर्ट दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने घटना दूसरे थाने की बताते हुए पीड़ित परिवार की रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision