Latest News

बुधवार, 1 फ़रवरी 2017

1 फरवरी को होगा न्यूजीलैंड टूरिज्म के नये वीडियो का अनावरण

कानपुर 31 जनवरी 2017. न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड अम्‍बैसडर सिद्धार्थ मल्होत्रा के न्यूजीलैंड में नवीनतम अनुभवों को बताने वाले एक बिलकुल नए वीडियो को कल 1 फरवरी को लांच किया जायेगा। यह जानकारी आज एक पत्रकार वार्ता में टूरिज्म न्यूजीलैंड के क्षेत्रीय प्रबंधक (दक्षिण और दक्षिण पूर्व एशिया) श्री स्टीवन डिक्सन ने मीडिया को दी।


श्री डिक्‍सन ने बताया कि सिद्धार्थ के न्यूजीलैंड में नवीनतम अनुभवों को बताता हुआ एक बिलकुल नया वीडियो कल अनावृत किया जायेगा। इस वीडियो के अतिरिक्त शतप्रतिशत शुद्ध न्यूजीलैंड अभियान के कुछ अंशों को भी दिखाया जायेगा जिसमें सिद्धार्थ मौजूद हैं और इसे भारत में कल 1 फरवरी, 2017 को लांच किया जाएगा। 

इस अवसर पर स्टीवेन डिक्सन ने कहा कि टूरिज्म न्यूजीलैंड के लिए भारत प्रमुख बाजार है और हम मजबूत वृद्धि का अनुभव कर रहे हैं। क्योंकि अधिक से अधिक भारतीय न्यूजीलैंड हॉलीडे के जादू का लुत्फ उठा रहे हैं। हम मानते हैं कि बाजार में भविष्य के विकास के लिए काफी संभावना हैं तथा यही वजह है कि हम दूसरे साल सिद्धार्थ के साथ अपने संबंध को जारी रख बेहद प्रसन्न हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि न्यूजीलैंड ने मुझे अचंभित करना कभी नहीं भूला है। इस नए अवानरण अभियान को 1 फरवरी, 2017 को डिजीटल व सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स के माध्यम से लांच किया जाएगा जिसमें एयरलाइन पार्टनर्स सिंगापुर एयरलाइंस, मलेशिया एयरलाइंस, एयर न्यूजीलैंड और थाई एयरवेज और चुनिंदा ट्रेड पार्टनर साथ होंगे।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision