Latest News

गुरुवार, 12 जनवरी 2017

Jio, Voda और Airtel के बाद Idea भी लाया 1 साल तक फ्री 4G DATA

नई दिल्ली 12 जनवरी 2017. रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के बाद अब आइडिया सेल्युलर भी अपने ग्राहकों के लिए 1 साल तक Free 4G डाटा का स्पेशल प्लान लेकर आई है। डाटा मार्केट में रिलायंस जियो के आने के बाद से शुरू हुई इस होड़ में शामिल होते हुए वोडाफोन और एयरटेल के बाद अब आइडिया ने भी बुधवार को एक साल तक फ्री 4G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस देने वाल टेरिफ प्लान लॉन्च कर दिया है।

क्या है आइडिया का प्लान
आइडिया का कहना है कि वह अपने मौजूदा प्रीपेड 4G स्मार्टफोन ग्राहकों को 348 के रीचार्ज पैक के साथ 1जीबी 4G डाटा फ्री देगी। इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस भी शामिल हैं। नए 4G स्मार्टफोन पर इस पैक के साथ रीचार्ज कराने पर 3जीबी 4G डाटा ज्यादा दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। इस प्लान के तहत 365 दिनों में ज्यादा से ज्यादा 13 बार रीचार्ज कराया जा सकता है।

आइडिया है भी रेस में उतरा
आइडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शशि शंकर के मुताबिक इन नए प्लान से 4G की पहुंच बढ़ेगी और आइडिया के कस्टमर्स कंपनी की हाई-स्पीड वायरलेस ब्रॉडबैंड सर्विसेज लेने के लिए प्रोत्साहित होंगे। हम अपने कस्टमर्स को उनकी कम्युनिकेशन और इंफोटेनमेंट की जरूरतों के लिए आसान और किफायती सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने के साथ उनके लिए बहुत सी संभावनाओं का दरवाजा खोल सकते हैं।

रेड पोस्टपेड प्लान्स पहले 499 रुपये से चालू होते थे। अब उन सारे पैक्स में अनलिमिटेड फ्री कॉल मिलेगी। जो पहले 16,999 रुपये में मौजूद थे। 499 रुपये वाले वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान में अब अनलिनिटेड Local और STD कॉल मिलेगा। साथ ही 1GB डाटा और अगर 4G हैंडसेट हो तो 2GB 4G डाटा भी। मतलब कुल 3GB फ्री डाटा। पैक में 100 SMS भी शामिल है।

वैसे ही 699 रुपये वाले वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान में अनलिनिटेड Local और STD कॉल और साथ ही 5GB 4G डाटा। यदि, 4G हैंडसेट ना हो तो 2।5 GB डाटा साथ में 100 SMS। वोडाफोन के 399 रुपये वाले रेड पोस्टपेड प्लान में भी अनलिनिटेड Local और STD कॉल है। साथ ही 4G डाटा भी पर इस प्लान में केवल 1GB ही मिल पाएगा। जिसमें 100 SMS भी होंगे। याद रहे सारे प्लान्स क्षेत्र आधारित होंगे।

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भी रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए नया प्लान लेकर आई है। कंपनी के इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट दिया जाएगा। इस प्लान के तहत प्रत्येक महीने 3जीबी 4जी इंटरनेट डाटा फ्री दिया जाएगा। हालांकि यह प्लान केवल नए 4जी यूजर्स के लिए ही है। साथ इस ऑफर का लाभ केवल वो यूजर्स ही उठा सकते हैं, जो किसी दूसरी कंपनी की नेटवर्क से एयरटेल 4जी में पोर्ट करेंगे। यह ऑफर पूरे भारत में 4 जनवरी से 28 फरवरी तक जारी रहेगा जिसमें जिओ और अन्य यूजर्स को एयरटेल से जोडने के लिए लाया जा रहा है। कंपनी जल्द ही इस प्लान के बारे में आधिकारिक पुष्टि करने जा रही है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision