Latest News

सोमवार, 9 जनवरी 2017

रायगढ़ - सैकडों ग्रामीणों ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन

रायगढ़ 09 जनवरी 2017. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के लगातार बढ़ते जनाधार के चलते आज भगवानपुर के शताधिक लोगों ने जोगी कांग्रेस का दामन थाम लिया। छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के द्वारा बनायी गयी इस पार्टी का लगातार जनाधार बढता जा रहा है जिससे दिन आये दिन रायगढ़ जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के युवा और महिलाएं भी जोगी कांग्रेस पार्टी में शामिल होते जा रहे हैं। 


जानकारी के अनुसार रविवार की शाम तकरीबन 4 बजे भगवानपुर की महिलाओं व युवाओं के बुलावे पर जब युवा जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां पहुंचे तब ग्रामवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया और जोगी कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को अपने गांव का भ्रमण कराते हुए गांव के बीच बस्ती में तकरीबन सैकडों की संख्या में महिलाओं तथा युवाओं ने जोगी कांग्रेस का दामन थामा। स्थानीय महिलाओं का कहना था कि प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी एक ऐसे नेता हैं जो छत्तीसगढ़ को विकसित प्रदेश की श्रेणी में ला सकते हैं और यहां के जो बेरोजगार युवा है वही उनको रोजगार दिला सकते हैं। 

युवा जनता कांग्रेस के संभाग प्रभारी विभाष सिंह के नेतृत्व में भगवानपुर पहुंचे जिलाध्यक्ष आशीष यादव का कहना था कि अजीत जोगी के तीन वर्ष के शासनकाल में 4 हजार करोड का बजट होने के बावजूद छत्तीसगढ़ विकास की ओर अग्रसर था लेकिन अब भाजपा के पास 80 हजार का बजट होने के बावजूद भी क्या छत्तीसगढ़ का विकास 20 गुना बढ़ पाया। छत्तीसगढ़ सरकार के पास इतना ज्यादा पैसा होने के बावजूद आज भी किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं। 

आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष आशीष यादव के साथ छात्र नेता शुभम सिंह, शहर महासचिव प्रशांत सिंह राजपूत पार्टी में शामिल होनें वाले नये सदस्यों में अमन सिंह ठाकुर (राजा) आलम गिर खान, मिथिलेस साहू, संतोष राव, राखे राम कश्यप , तेजबली सिंह, दिलबोध, उपेन्द्र मराठा, किशन राव, राजेश राव, राजू महंत, रवि राव, उत्तम चौहान, अजय ठाकुर, दिलदार यादव, प्रहलाद यादव, मुकेश यादव, सुरज यादव, ईलविंग कुजूर, प्रकाश यादव, हितेश कश्यप शेखर दिवाकर, विजेन्द्र साहू, सोनू सिंह, लोकेश राव, रोहित कश्यप, प्रकाश कश्यप , निखिल सिंह, राजू राव, विकास साहू, सूरज यादव, निर्मला रिंके, सीमा राव, मानकी कश्यप, ननकी बाई चौहान, रामेश्वर बाई राव, द्रोपती चौहान, सेतबाई राव, घनीदास साहू, फिरबाई साहू सहित सैकड़ों की संख्या में महिलायें व युवा उपस्थित थे। 

 

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision