Latest News

बुधवार, 25 जनवरी 2017

शाहजहांपुर - नगर विधानसभा से सपा प्रत्याशी तनवीर खां ने कराया नामांकन

शाहजहांपुर 25 जनवरी 2017. नगर विधानसभा क्षेत्र से सपा-कांग्रेस के गठबन्धन के प्रत्याशी तनवीर खाॅ का आज नामांकन सम्पन्न हुआ। नामांकन के उपलक्ष्य में नगर पालिका मैदान में एकत्रित होकर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें सभी वर्गो के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। जनसभा की अध्यक्षता जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव द्वारा की गई।

जनसभा में भारत सरकार के पूर्व मंत्री/ तिलहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि हमारे हाथ ही नहीं अब दिल मिल गये हैं और अखिलेश यादव और राहुल गांधी जैसे दो युवा मिलकर उ.प्र. को 2017 के विधानसभा के परिणाम को एक नई दिशा प्रदान करेगें। जिससे देश का भविष्य तय होगा। उन्होने शहर विधानसभा वासियों से अपील की कि इस चुनाव में तनवीर खां को भारी बहुमत से जिताकर विधानसभा भेजना है और राहुल गांधी तथा अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना है। और अपने केंद्रीय नेतृत्व द्वारा लिये गये निर्णय पर खरा उतरना है। 

जनसभा को राज्यमंत्री राममूर्ती सिंह वर्मा ने सम्बोधित करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री अखिलश यादव ने उ.प्र. में जो विकास की गंगा बहाई है उसकी धारा को अविरल रखने के लिये उनका दोबारा उ.प्र. का मुख्यमंत्री बनना अत्यन्त आवश्‍यक है। जिसके लिये सभी एक जुट होकर शहर विधान सभा से तनवीर खाॅ को जिताकर विधानसभा भेजने का काम करे। जनसभा को सम्बोधित करते हुये विधायक राजेश यादव ने कहा कि जनसभा में उमड़ी भीड़ सिद्ध कर रही है कि तनवीर खाॅ को इस बार विधायक बनने से कोई रोक नहीं सकता है। जनसभा को सम्बोधित करते हुये शहर विधानसभा प्रत्याशी/चेयरमैन तनवीर खाॅ ने मौजूद लोगों से अपील करते हुये कहा कि चेयरमैन रहते हुये उन्होने सदैव स्वंय को चेयरमैन न मानकर जनता का सेवक माना और बिना किसी भेदभाव के प्रत्येक क्षेत्र में यथा सम्भव विकास कार्यो को किया। जनता से उन्होंने अपील कि अखिलेश यादव जैसा मुख्यमंत्री पूरे भारत में नही है और जनपद की सभी 5 समाजवादी की सीट एवं तिलहर विधानसभा  से गठबन्धन के उम्मीदवार जितिन प्रसाद को भारी बहुमत से जिताकर मुख्यमंत्री के हाथो को मजबूत करना है। 

अन्त में उन्होंने कहा कि एक बार उन पर भरोसा करके विधानसभा भेजने का काम करे और वो वादा करते हैं किसी के मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। और शहर विधानसभा के विकास को एक नई दिशा देने का काम करेगें। सभा को प्रदीप पाण्डेय,आदित्य सिंह (लल्ला),तसनीम खाॅ,सै. रिजवान अहमद, अनवर अली, कपिल सिंह वर्मा, नीरज मिश्रा, अजय गुप्ता चेयरमैन, शरद सिंह उर्फ बब्लू, डा.नवनीत यादव, हफीज अंसारी, वेद प्रकाश गुप्ता, अलीमुददीन खाॅ, अनस इकबाल, स्तुति गुप्ता, मुनीश सिंह परिहार, विष्वेष्वर नाथ हांडा, निधि शर्मा आदि लोगों ने सम्बोधित किया। कांग्रेस  के जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा, धर्मेन्द्र दीक्षित, उपेन्द्र पाल सिंह, विष्वदीप अवस्थी, भूपेन्द्र सिंह, गायत्री वर्मा, शाहिद अनवर कुरैशी, अजय पाल सिंह, मो. नसीम खाॅ, श्याम जी शुक्ला आफाक अली खां, सुहेल बेग, अनवर  सईद, तौकीर खाॅ, कासिम खाॅ, विक्रान्त चौधरी, ओम गुप्ता, इम्तियाज मसूरी, अंकित सक्सेना, प्रदीप तिवारी पिन्टू, अतुल दीक्षित, विनोद अवस्थी, अजय दत्त त्रिपाठी, सिददीेक खाॅ, मनोज त्रिवेदी, इमरान खाॅ, सुकेश गुप्ता, छोटू जाटव इस अवसर पर युवा बसपा नेता ललित मिश्रा अपने दर्जनों समर्थकोें के साथ सपा में शामिल हुये। कार्यक्रम का संचालन सपा जिला सचिव हिमांशु बाजपेई ने किया।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision