Latest News

शुक्रवार, 27 जनवरी 2017

कानपुर - आईरा ने मतदाताओं को जागरूक कर मनाया गण्‍ातंत्र दिवस

कानपुर 26 जनवरी 2017. आज आल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (आईरा) के तत्वाधान में कानपुर के घंटाघर इलाके में शनिदेव मंदिर के पास झण्डा रोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन आईरा के जिला संयुक्‍त मंत्री श्री दिग्विजय सिंह द्वारा किया गया था। कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने जनता को जागरूक हो कर मतदान करने का संदेश दिया.
झण्डा रोहण के कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में आए हुये  स्वतंत्रता संग्राम सेनानी श्री प्रेम कुमार यादव जी ने सर्वप्रथम झण्डा फ़हराया फिर सभी पत्रकारों ने मिलकर एक साथ राष्ट्रगान गाया। झण्डा रोहण के पश्चात सबने एक दूसरे को मिष्ठान खिलाया। आल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन के कार्यक्रम में अलग-अलग चैनलों और पेपरों के सैकड़ों पत्रकारों ने हिस्सा ले कर कार्यक्रम को सफल बनाया।
आईरा के कार्यक्रम में जनता को आगामी चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेकर अपना मत का प्रयोग करने के लिये भी बताया गया और प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी से निवेदन किया गया कि जो निरंतर पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं इन अप्रिय घटनाओं पर लगाम लगाने के लिये सख्त से सख्त कदम उठाये जाये और पत्रकार सुरक्षा को गंभीरता से लेते हुये और मजबूत नियम बनाएं जायें जिससे पत्रकार जो कि‍ अपने जान की परवाह किये बग़ैर हर ख़बर जनता एवं सरकार तक पहुचाते हैं उनकी समुचित सुरक्षा हो सके। 

आल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने देश भर के पत्रकारों को आईरा में जुड़ने का सन्देश दिया और ये भी बताया की आईरा देश की सबसे बड़ी संस्था है जो कि‍ सदैव पत्रकारों के हित के लिए पत्रकारों के साथ खड़ी है, आईरा संस्था से जुड़ने के लिए पत्रकार भाई निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision