Latest News

बुधवार, 25 जनवरी 2017

कानपुर - पनकी में सैकड़ों लोगों ने कैंडिल जलाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कानपुर 25 जनवरी 2017 (महेश प्रताप सिंह). मंगलवार की शाम पनकी सी ब्लाक चौराहे पर पनकी विकास मोर्चा और कलामंच के तत्वावधान में गणतन्त्र दिवस से पूर्व देश भक्ति की भावना से राष्ट्रीय गौरव शहीद सम्मान कार्यक्रम के तहत अमर शहीद बलिदानियों को एक शाम शहीदों के नाम से याद किया गया और उन्हें कैंडिल जलाकर सच्ची श्रद्धांजलि दी गयी।

कार्यक्रम में पनकी विकास मोर्चा के अध्यक्ष विनोद शुक्ला एवं कलामंच की सचिव प्रभा मिश्रा ने आये हुये क्षेत्र के सम्मानित नागरिकों का स्वागत करते हुए अमर शहीदों के सम्मान में कैडिल जलाने की अपील की। कार्यक्रम में आये मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि शहीदों को याद करना राष्ट्र का मान बढ़ाना होता है। प्रत्येक नागरिकों को चाहिए कि समय समय पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करके याद करते हुए एकता का परिचय देना चाहिए।

कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने अमर शहीदों को नमन करते हुए कैडिल जलाकर सच्ची श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में पनकी की सभी सामाजिक संस्थाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में भारतीय प्रतिरक्षा मजदूर संघ के राष्ट्रीय उप महामंत्री मुकेश सिंह, मीडिया प्रभारी अभय मिश्रा, पनकी महन्त, पनकी थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह, पनकी महाप्रबन्धक आर.के यादव आदि लोगों ने गणतन्त्र दिवस से पूर्व इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए संस्थाओं को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वीरेन्द्र अवस्थी, सुरेन्द्र सिंह, प्रवीण अवस्थी, प्रदीप सिंह, राजेश ठाकुर, विकास सिंह, विशाखा सिंह, संजय शुक्ला, अनामिका त्रिपाठी, अमित द्विवेदी, पवन शर्मा आदि लोग मौजूद थे।



Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision