Latest News

शनिवार, 21 जनवरी 2017

कानपुर - बेख़ौफ़ लुटेरों ने बर्रा हाईवे पर महिला का पर्स लूटा

कानपुर 21 जनवरी 2017 (मोहित गुप्‍ता).  अम्बेडकर नगर हॉस्पिटल से घर लौट रही महिला का आज बाइक सवार बेख़ौफ़ लुटेरों ने पर्स लूट लिया और भाग निकले। पर्स में 11 हजार रूपए, मोबाइल और एटीएम कार्ड था। इंस्पेक्टर बर्रा गिरजेश तिवारी ने बताया की पीड़ित की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

गुजैनी निवासी प्राइवेट कर्मी दिवाकर शुक्ला की पत्नी ऊषा शुक्ला अपनी बीमार मौसी निहारिका को देखने बर्रा स्थित प्रिया अस्पताल में देखने गई थी। लौटते वक्त बर्रा गाँव हाईवे पर खड़ी होकर अम्बेडकर नगर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं। तभी बर्रा बाईपास की तरफ से आ रहे अपाचे सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने ऊषा को धक्का देते हुए उसका पर्स छीन लिया अौर गुजैनी हाईवे की तरफ भाग निकले। 

महिला द्वारा शोर मचाने पर भीड़ जुटने लगी और सूचना पा कर पुलिस भी मौके पर आ गयी। पीड़ित ने गुजैनी चौकी में तहरीर देते हुए बताया की लुटरों की बाइक में पूरे नम्‍बर की बजाए मात्र दो अंक ही थे। महिला के पर्स में 11 हजार रूपए, मोबाइल, एटीएम था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इंस्पेक्टर बर्रा गिरजेश तिवारी ने बताया की यदि पीड़िता तहरीर देती है तो उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision