Latest News

गुरुवार, 29 दिसंबर 2016

जयललिता की विश्वासपात्र रहीं शशिकला को AIADMK की कमान

नई दिल्ली 29 दिसंबर 2016 (IMNB). तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे. जयललिता के निधन के बाद उनकी विश्वासपात्र रहीं शशिकला नटराजन को सत्ताधारी पार्टी अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) का राष्ट्रीय महासचिव चुन लिया गया है। चेन्नई में आयोजित पार्टी की आम परिषद की बैठक में उनके नाम का प्रस्ताव पास हुआ।

पांच दिसंबर को जयललिता के निधन के बाद पार्टी कैडर तथा मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम सहित शीर्ष पदाधिकारी शशिकला से आग्रह करते रहे कि वह महासचिव का पद संभालें और उनका नेतृत्व करें । बैठक स्थल श्रीवरू वेंकटचलापति कल्याण मंडपम में मुस्कुराती जयललिता के आदमकद होर्डिंग लगे हैं। इन होर्डिंगों का रंग हरा है जो दिवंगत नेता का पसंदीदा रंग था। हॉल जाने वाले रास्ते पार्टी के झंडों और बैनरों से सजे हैं। 

गौरतलब है कि कई नेताओं ने शशिकला से आग्रह किया था कि वह पार्टी महासचिव और मुख्यमंत्री दोनों का पद संभालें। अन्नाद्रमुक कैडरों ने निष्कासित पार्टी सांसद शशिकला पुष्पा के पति पर कल कथित तौर पर हमला किया था और उन्हें घायल कर दिया था। उन पर यहां आम परिषद की बैठक से पहले कानून व्यवस्था संबंधी समस्या उत्पन्न करने की कोशिश का आरोप था।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision