Latest News

शुक्रवार, 23 दिसंबर 2016

कानपुर - दुपट्टे के सहारे लटक कर युवती ने किया सुसाइड

कानपुर 23 दिसम्‍बर 2016. नौबस्ता में बीती रात एक युवती ने फाँसी लगा जान दे दी । मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते आत्महत्या का कारण नहीं स्पष्ट हो  पाया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने में जुट गयी है ।

जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र के राजीवनगर निवासी प्राइवेट फैक्ट्री कर्मी देवी शंकर की बेटी सोनल शुक्ला (25) ने इसी साल एमएससी की पढ़ाई की पूरी की थी और घर पर ही रहकर कम्पटीशन की तैयारी कर रही थी। देवी शंकर के अनुसार कल बेटी सोनल खाना खाकर अपने कमरे में चली गयी और जब देर रात वो किसी काम से उसके कमरे में गए तो देखा कि सोनल ने  छत पर लगे पंखे से दुपट्टे के सहारे लटक कर खुद को मौत के हवाले कर दिया था ।

सोनल की मौत से घर में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर घटनास्थल की जाँच की। नौबस्ता इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने खुलासा टीवी को बताया की मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके चलते आत्महत्या का कारण नहीं स्पष्ट हो  पाया है। फ़िलहाल पुलिस जाँच में जुटी है।
 

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision