Latest News

सोमवार, 12 दिसंबर 2016

मुंबई :- गोरेगांव में हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, पायलट समेत 2 की मौत, 2 घायल

मुंबई 12 दिसम्बर 2016 (IMNB). मुंबई की एक कॉलोनी के ऊपर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है। इस हादसे में पायलट समेत एक महिला की भी मौत हो गई है जबकि 2 लोग घायल हैं। दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गई है। ये हादसा गोरेगांव की आरे कॉलोनी में हुआ है। घायलों को सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक 1992 में बना 'रॉबिंसन R44' हेलीकॉप्टर पहले पवन हंस के पास था। अब इसका इस्तेमाल घूमने के लिए होता है। पायलट ने पवई के पास आपात स्थिति के बारे में जानकारी दी और आगे जाकर यह आरे कॉलोनी इलाके में क्रैश हो गया। हेलिकॉप्टर आरे कॉलोनी के फिल्टर पाडा इलाके में क्रैश हुआ। बता दें कि आरे कॉलोनी कोई रिहायशी इलाका नहीं है। यह जंगल का इलाका है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पायलट ने यहां हेलिकॉप्टर को क्रैश लैंड करवाने की कोशिश की होगी।

रॉबिंसन हेलीकॉप्टर हादसे के कारणों की जांच के लिए विशेषज्ञों की टीम ने आरे कॉलोनी स्थित घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। ईंधन की कमी से हादसा हुआ या फिर अन्य तकनीकी वजह रही, इसकी जांच चल रही है। हेलीकॉप्टर हादसे की सूचना पर तत्काल दमकल वाहन पहुंचे और मलबे में लगी आग बुझाई। घायल क्रू मेंबर और दो यात्रियों की हालत गंभीर है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision