Latest News

बुधवार, 21 दिसंबर 2016

कानपुर - किदवई नगर सब्‍जी मण्‍डी में मानकों के विपरीत बन रही हैं सड़कें

कानपुर 21 दिसम्‍बर 2016 (पप्‍पू यादव). जनता के खून पसीने के कमाई के करोड़ों रूपये खर्चा करके सड़कों का निर्माण किया जाता है। पर सड़क निर्माण कार्य में निर्धारित मानकों की धज्जियां उडाई जा रही हैं। फिर भी कार्रवाई करने में विभाग और जिला प्रशासन सिफर है। स्‍थानीय लोगों ने प्रकरण की शिकायत मुख्‍यमंत्री से करने का फैसला लिया है।

मामला कानपुर के किदवई नगर सब्‍जी मण्‍डी इलाके का है। इलाके में चाय का होटल चलाने वाले यादव जी ने खुलासा टीवी को बताया कि यहां पर सभी निर्माण कार्यो में निर्धारित मानकों का घोर उल्‍लघंन किया गया है जिसके चलते सड़क के शीघ्र ही क्षतिग्रस्त हो जाने की प्रबल आशंका है, और कई स्‍थानों पर सड़क अभी से धंसना प्रारम्‍भ हो गई है। स्‍थानीय निवासियों का आरोप है कि दबंग ठेकेदारों ने लाखों की रकम का बन्दर बांट किया, जिससे चार माह पहले बनी इन्टर लाकिंग सड़क जगह-जगह से टूट रही है। आपको बता दें कि इससे लोगों में आक्रोश व्‍याप्‍त है। 

इलाके में कई स्‍थानों पर अभी भी निर्माण कार्य जारी है। जारी निर्माण कार्य में भी मानकों का पालन नहीं किया जा रहा है। इतना ही नहीं ठेकेदार और उसके आ‍दमियों की गुंडई का आलम ये है कि यदि कोई भी व्‍यक्ति इनके कार्य पर एतराज जताता है तो ये उसके साथ गाली गलौज और मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं। ठेकेदार का कहना है कि उसको स्‍थानीय पुलिस, नेता और पत्रकार सबका संरक्षण हासिल है, कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। स्‍थानीय लोगों ने प्रकरण की शिकायत मुख्‍यमंत्री से करने का फैसला लिया है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision