Latest News

बुधवार, 9 नवंबर 2016

भारत गैस शोरुम पर खड़ी बाईक उडा ले गऐ चोर

अल्हागंज 09 नवम्बर 2016. कस्बे में ही स्थित भारत गैस शोरुम पर खड़ी बाईक बीते दिनों चोर उड़ा ले गऐ जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।बीते एक हफ्ते में वाहन चोरी की इलाके में यह तीसरी वारदात है. परन्‍तु स्‍थानीय थाना पुलिस इस प्रकरण में अभी तक एक्टिव होती नहीं दिख रही है.

जानकारी के अनुसार बीती दो नवम्बर को पुलिस  को दी गई तहरीर मे मोहल्ला बगिया  द्वितीय निवासी संजीब कुमार सिंह पुत्र रामचन्द्र ने बताया कि वह दो नवम्बर को दोपहर करीब ग्यारह बजे भारत गैस एजेन्सी अल्हागंज पर हीरो होन्डा स्पलेन्डर मोटरसाइकिल  UP76M 0854 से सिलेन्डर की पर्ची कटवाने गया था उसने मोटरसाइकिल गैस एजेन्सी के बाहर खडी की और वह नीचे बने शोरुम पर पर्ची कटवाने लगा जब वह पर्ची कटवाकर वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी उसने आसपास काफी तलाश की  लेकिन मोटरसाइकिल का कोई पता नहीं चला तब उसने पुलिस को सूचना दी। 

संजीब ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी हुऐ पांच दिन बीत गऐ लेकिन अभी  तक पुलिस ने न तो कोई कार्यवाही की न ही उसको कम्प्यूटर से निकली कापी दी। ज्ञात रहे कि एजेन्सी की बिल्डिग मे सहारा इण्डिया आफिस व भारतीय स्टेंट बैंक भी  जिसके चलते काफी भीड़ होती है न ही यहां पर कोई गार्ड या पुलिस कर्मी तैनाथ रहता है। दो तीन महीने पहले यह से एक सहारा के कार्यकर्ता की बाईक चोरी हुई थी जिसका भी  कोई सुराग नहीं लगा था। आपको बताते चले  कस्बे के ही मोहल्ला ब्रह्मनान निवासी श्याम सुन्दर पुत्र रामनाथ ने 19 अक्टूबर को पुलिस को दिए  गऐ शिकायती पत्र मे बताया कि 19 अक्टूबर को दिन के करीब दो ढाई बजे वहाँ घर पर खाना खाने गया था उसने अपनी मोटरसाइकिल वजाज डिस्कवर UP 30 U 9645 घर के बाहल लाॅक करके खडी कर दी पौने तीन बजे वह खाना खाकर घर से बाहर निकला तो उसको अपनी बाईक कहीं नजर नहीं आई श्याम सुन्दर ने मोहल्ले व आस पास पता किया पर कोई सुराग नहीं चल सका था। इन तीनों मोटरसाइकिलों का अभी  तक पुलिस पता नहीं  लगा पाई।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision