Latest News

शनिवार, 5 नवंबर 2016

रेलवे स्टेशन को विस्‍फोट द्वारा उड़ा देने की धमकी देने वाला अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ा


कानपुर 05 नवम्‍बर 2016 (मो0 नदीम/दिग्विजय सिंह/निजामुद्दीन).बीती दिनांक 23 अक्‍टूबर को एक अज्ञात द्वारा कानपुर सेंट्रल रेलवे स्‍टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसे गम्भीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने तत्काल राजकीय रेलवे पुलिस बम डिस्पोजल टीम एवं रेलवे सुरक्षा बल के साथ गहन चेकिंग कराई थी परन्तु कोई भी आपत्ति जनक सामग्री एवं संदेह करने लायक कोई भी वस्तु बरामद नहीं हुई।
 
इसके बावजूद पुलिस ने दीपावली के त्यौहार की गंभीरता के मद्देनज़र पुलिस अधीक्षक पूर्व सोमेन वर्मा के नेतृत्व में दो टीमें गठित की गई और कई जिलों में लगातार दबिशें दी गई परिणाम स्वरुप रिंटू सरकार पुत्र सुजीत सरकार निवासी केजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से वो मोबाइल बरामद हुआ जिससे सर्वप्रथम रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने वाले सिम का प्रयोग किया गया था।

पकडे गए अभियुक्त की निशान देही पर घण्टाघर स्थित गौरव टेलीकॉम के संचालक मो0 इमरान निवाड़ी ग्वालटोली को 32 फर्जी सिम एक मोबाएल, 3 फ़ोटो एवं कई फर्जी आईडी के साथ गिरफ्तार किया गया है। बताते चलें कि शहर के अंदर सैकड़ों टेलीकॉम दुकानदार ऐसे हैं जो बेख़ौफ़ होकर धड़ल्ले से फर्जी नाम से सिम बेच रहे हैं। जिसकी वजह से बड़ी आसानी से कोई भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है और हमारा प्रशासन सिर्फ मुंह ताकता रह जायेगा। प्रशासन को चाहिए तत्काल ऐसे टेलिकाम दुकानदारों को चिन्हित करके कार्यवाही करे और उन मोबाइल कम्पनियों के अधिकारियों पर भी कार्यवाही करे, जो बगैर आईडी के सिम को एक्टिवेट करके अपनी दूकान चला रहे हैं।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision