Latest News

रविवार, 13 नवंबर 2016

दरोगा ने महिला से की अभद्रता, पीडिता ने सीएम से की शिकायत

अल्हागंज 10 नवम्बर 2016 (अमित बाजपेई). गाय खोने की रिपोर्ट लिखाने गयी महिला ने दरोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुये मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री से की है। पीडिता के मुताबिक उसे दरोगा ने गन्दी गन्दी गालि‍यां दी तथा जान से मारने की धमकी भी दी।


नगर के मोहल्ला बगिया निवासी सत्यवती वर्मा पत्नी स्वर्गीय मनीराम वर्मा ने मुख्यमंत्री तथा पुलिस विभाग के उच्‍च अधिकारियों को भेजी गई शिकायत में कहा है कि उनकी कीमती जर्सी गाय थाना गेट के पास खोखा दुकान पर बंधी थी, जिससे रामलडैते आदि को ऐतराज था तथा इसी बात को लेकर वो लोग हमसे खुन्नत रखते थे। दिनांक तीन अक्टूबर की रात को मेरी गाय गायब करा दी गई इसकी शिकायत थाने में दी थी। घटना की जाँच करने के लिए शिकायत पत्र दरोगा मुन्नालाल को दिया गया था। दरोगा पीडिता को जाँच करने के नाम पर बहकाते रहे। बाद में मुझसे शिकायत को वापस लेने को कहा मेरे मना करने पर उन्होंने प्रतिवादियों से मिलकर मामले को रफा दफा कर दिया।

पीडिता के मुताबिक जब उसने दरोगा मुन्नालाल से की गई कार्यवाही की बावत जानकारी माँगी तो उन्होंने गन्दी गन्दी गाली दी तथा जान से मारने की धमकी दी। 9 अक्टूबर की शाम आठ बजे दरोगा मुन्नालाल उसके घर पर पहुंचे और आधा किलो गाय का दूध माँगा, मना करने पर वह उसके घर में जबरन घुस आऐ और उससे बुरी नियत से लिपटने लगे। उसने शोर भी  मचाया तथा थाने फोन भी किया लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। परेशान होकर घटना की शिकायत चौदह अक्टूबर को पुलिस अधिक्षक शाहजहाँपुर से की । पीडिता सत्यवती का कहना है कि उसकी हत्या दरोगा कभी भी  करा सकता है। पीडिता ने दरोगा के खिलाफ़ कडी कार्यवाही कराने की माँग मुख्यमंत्री से की है। दूसरी तरफ़ दरोगा मुन्नालाल का कहना है कि शिकायत झूठी है, मैं बीमार हूं और छुट्टी पर हूं।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision