Latest News

गुरुवार, 6 अक्तूबर 2016

अल्हागंज - एसओ की अभद्रता पर शिक्षकों ने दिया थाने में धरना

अल्हागंज  06 अक्टूबर 2016.  शिक्षक पुत्र के साथ असमाजिक तत्वों द्वारा  मारपीट करने की शिकायत के बावजूद दो सप्ताह तक पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर थाने गऐ अशासकीय विद्यालय बेसिक शिक्षक महासभा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेश कुमार शर्मा तथा उनके साथी शिक्षकों के साथ एसओ के द्वारा अभद्रता करने के विरोध में आज सभी शिक्षकों ने थाने गेट पर धरना दिया।

शिक्षक नेता वीरेश कुमार शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव साहबगंज निवासी शिक्षक प्रेम नरायण पुत्र रामपाल के भाई राजीव कुमार तथा पुत्र मानवेन्द्र को गांव के ही सुनील पुत्र राम प्रकाश पंचम पुत्र सुनील दिवेश पुत्र रामचन्द्र नवलकिशोर पुत्र दिवेश ने उन्नीस सितम्बर की शाम के पाँच बजे लाठी डंडों से जमकर पीटा था जिससे वादी पक्ष के लोगों के ज्यादा चोटें आई थीं। परन्‍तु प्रतिवादी ने पुलिस से साठ गाँठ कर बीस सितम्बर को मारपीट की झूठी घटना दिखाकर 23 सितम्बर को प्रेम नरायण, मानवेन्द्र, हरिओम, राजीव के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवा दी। बाद में प्रतिवादी गण शिक्षक प्रेमनरायण आदि पर समझौता करने के लिए दबाव डाला समझौता न करने पर चार अक्टूबर की शाम आठ बजे उनकी दूध डेरी पर हथियारों से लैस होकर आऐ और जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत भी पुलिस से की गई।

पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर शिक्षक नेता वीरेश कुमार शर्मा अपने शिक्षक साथियों के साथ  बुधवार को एसओ से मिलने थाने गऐ तथा मारपीट की तहरीर पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया इस पर एसओ ने नाराज़ होकर सभी शिक्षकों से थाने से बाहर चले जाने के लिए कहा। इससे शिक्षकों ने नाराज़ होकर थाना गेट पर धरना देना शुरू कर दिया। बाद में शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेश कुमार शर्मा ने सीओ जलालाबाद से फोन पर वार्ता की और उनसे धरना स्थल पर आने का अनुरोध किया। सीओ जलालाबाद ने शिक्षकों की शिकायत सुनी और एसओ से दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने के लिए कहा। सीओ के आश्‍वासन पर शिक्षकों ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision