Latest News

शुक्रवार, 14 अक्तूबर 2016

जो अपना परिवार नहीं संभाल सकते वो यूपी क्‍या संभालेंगे :- अमित शाह

कानपुर 14 अक्‍टूबर 2016 (सूरज वर्मा). बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज धम्म चेतना यात्रा के समापन समारोह के अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी सरकार और मुलायम परिवार पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव अपने घर को नहीं संभाल पा रहे हैं वो यूपी को कैसे संभालेंगे।अखिलेश पहले अपना कुनबा ठीक कर लें, फिर उत्तर प्रदेश को देखें।

धम्म चेतना यात्रा के समापन समारोह के कार्यक्रम का आयोजन आज ब्रजेन्‍द्र स्‍वरूप पार्क स्थित पालिका स्टेडियम में किया गया था। इसमें दलित समाज के लोगों को भी बुलाया गया था। इस दौरान धम्म चेतना यात्रा के 110 लोगों को बीजेपी अध्‍यक्ष ने सम्मानित भी किया। उन्‍होंने कहा कि आजादी से आजतक कांग्रेस ने बाबा साहेब अंबेडकर को अपमानित करने का काम किया। बीजेपी की जहां-जहां सरकार बनी, वहां-वहां हमने अंबेडकर का सम्मान किया। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुन-चुनकर बाबा साहेब अंबेडकर के प्रतीक और स्मारकों का उद्धार किया। 

उन्‍होंने कहा कि मैं मायावती से पूछता हूं कि जब कांशीराम ने आपको वारिस घोषित किया था तब आपकी और आपके भाई-बंधुओं की संपत्ति कितनी थी ? आज आपकी संपत्ति कितनी है?  बीएसपी ने गरीबों, दलितों और पिछड़ों का कल्याण करने के लिए सरकार बनाई थी। मायावती की जमीन बढ़ी, सरकार बनी पर भदंत वहीं का वहीं रह गया। श्री शाह ने कहा कि सपा सरकार आती है तो प्रताड़ना और बीएसपी आती है तो शोषण होता है। पर जब बीजेपी की सरकार आती है तो विकास होता है।

कानपुर के भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि बौद्ध धर्म के मानने वाले अनुयायियों की यह धम्म चेतना यात्रा करीब छह महीने से उत्तर प्रदेश के कोने कोने में भ्रमण कर रही है। इसी क्रम में यह यात्रा आज कानपुर पहुंची है । उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन का उद्देश्य दलित शोषित समाज के लोगों को सम्मान देना और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में जानना है। 




Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision