Latest News

शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2016

आठ लाख की लूट - व्यापारियों ने मंडी में दूसरे दिन भी की तालाबंदी

जलालाबाद 27 अक्‍टूबर 2016. सोमवार शाम सरेराह गल्ला व्यापारियों से हुई आठ लाख की लूट के मामले का तीसरे दिन भी खुलासा न होने से खफा व्यापारियों ने बुधवार को भी मंडी समिति में तालाबंदी कर कारोबार ठप रखा। व्यापारियों ने बुधवार सुबह पहले खंडहर रोड पर जाम लगाया। बाद में मंडी गेट के सामने पूरे दिन धरना दिया और प्रशासन के खिलाफ  नारेबाजी की।


इस दौरान नगर पालिका परिषद अध्यक्ष संजय पाठक और भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा शाहजहांपुर से आए राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष किशोर गुप्ता ने आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए लूटकांड के अविलंब खुलासे की मांग की। मालूम हो कि 24 अक्तूबर की शाम साढ़े तीन बजे जय दुर्गा ट्रेडर्स के मालिक भूरे गुप्ता और राधाकृष्ण गुप्ता बैंक से आठ लाख का पेमेंट लेकर मंडी समिति जा रहे थे। मंडी गेट पर मिले बाइक सवार चार बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर नगदी भरा थैला लूट लिया था।

घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने मंगलवार को खंडहर रोड पर जाम लगा दिया। इसके बाद वहां पहुंचे सीओ उमेश शर्मा ने 12 घंटे की मोहलत मांगते हुए जाम खुलवा दिया, लेकिन नाराज व्यापारियों ने कारोबार ठप रखा। तय समय निकल जाने के बाद भी घटना का जब खुलासा नहीं हुआ तो व्यापारियों ने बुधवार सुबह खंडहर रोड पर पुनः जाम लगा दिया, लेकिन कुछ लोगों के समझाने पर व्यापारी जाम खोलकर मंडी गेट पर धरने पर बैठ गए और दूसरे दिन भी कारोबार ठप रखा। इस दौरान मंडी समिति में पहुंचे एसडीएम एसपी सिंह ने भी व्यापारियों से वार्ता की। धरनास्थल पर पालिका चेयरमैन संजय पाठक, भाजपा के मनोज कश्यप, कृष्ण कुमार मंगलम, मलिखान सिंह लोधी के अलावा पश्चिमी उद्योग व्यापार मंडल तथा उप्र उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े पदाधिकारियों ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision