Latest News

मंगलवार, 25 अक्तूबर 2016

समाजवादी पार्टी प्राइवेट लिमिटेड का खेल अब ख़त्म - अनुप्रिया पटेल

कानपुर 25 अक्टूबर 2016 (मोहित गुप्ता). किदवई नगर स्थित महिला महाविद्यालय में आज आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आईं केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने आतंकवाद और समाजवादी पार्टी पर तीखे कटाक्ष किये। उन्‍होंने कहा कि जनता अब पूरी तरह से समझ चुकी है कि डॉ. लोहिया का नाम लेकर जो लोग सत्ता में आये उनकी असलियत क्या है.

मंगलवार को उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अलग थलग कर दिया है । कई देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर भारत के साथ खड़े हो गए हैं। भारत के धैर्य और परिश्रम की परीक्षा लेने वाले आतंकवाद को पहली बार मुंहतोड़ कर जवाब दिया गया है। समाजवादी पार्टी पर वे बोलीं कि उत्तर प्रदेश में सत्ता रूढ़ दल में शामिल नेता अपने-अपने स्वार्थ के लिए एक दूसरे पर कींचड़ उछाल रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता अब पूरी तरह से समझ चुकी है कि डॉ. लोहिया का नाम लेकर जो लोग सत्ता में आये उनकी असलियत क्या है। सपा एक डूबता हुआ जहाज है। 

उन्‍होंने कहा कि मैं प्रदेश की जनता से अपील करती हूं कि सपा के भ्रष्टाचार और गुंडागुर्दी को खत्म करने के लिए भाजपा को सत्ता में लाएं। समाजवादी पार्टी प्राइवेट लिमिटेड का खेल ख़त्म है। यह पार्टी पहले भी किसी लायक नहीं थी। अपना दल और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन को यूपी में पूर्ण बहुमत से सत्ता में लायें। तीन तलाक के मसले पर उन्होंने कहा कि सरकार ने तीन तलाक के मामले पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। मुस्लिम महिलाएं जो शोषण का शिकार हो रही हैं उनका उत्पीड़न रोकना बहुत जरूरी है। कोर्ट के फैसले का जनता को स्वागत करना चाहिए। 


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision