Latest News

शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2016

सरहद पर हो रही है ताबड़तोड़ फायरिंग, अब तक 2 जवान शहीद, 1 नागरिक की मौत

नई दिल्ली 28 अक्टूबर 2016 (IMNB). पीओके में घुसकर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रहा है. पिछले मंगवार से जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में फायरिंग हो रही है. आरएस पुरा, तंगधार, अखनूर और मेंढर में सबसे ज्यादा गोलाबारी हुई है. जिसमें गुरुवार को दो भारतीय जवान शहीद हो गए. वहीं जम्मू-कश्मीर के पल्लनवालां सेक्टर में शुक्रवार को एक नागरिक की मौत हो गई है.

BSF की कार्रवाई में 15 PAK रेंजर्स ढेर -
पाकिस्तानी की नापाक साजिश को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने कहा कि पिछले 24 घंटे में बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में 15 पाक रेंजर्स मारे गए. उनके मुताबिक पाकिस्तानी एंबुलेंस में घायल जवानों को ले जाते देखा गया. यही नहीं, जवाबी फायरिंग में शकरगढ़ में पाक रेंजर्स के चेकपोस्ट भी तबाह हो गया है. साथ ही कई घरों में आग लग जाने की खबर आई है.
 
PAK सेना की मदद से आतंकी हमला -
अखनूर में सेना के पोस्ट पर आतंकी हुआ है. इसमें पांच जवान घायल हुए हैं. इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ माना जा रहा है. केरी, मेंढर और पुंछ में भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हुई. तंगधार में सेना के पोस्ट पर आतंकियों ने निशाना बनाकर हमला किया. इसके पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ माना जा रहा है. तंगधार में गुरुवार को पाकिस्तान की ओर से हुआ फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक घायल हो गया. पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से खासकर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाया जा रहा है. एलओसी के काफी करीब से पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार भी दागे.
 
जवाबी कार्रवाई में PAK को भारी नुकसान -
बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. बीएसएफ की फायरिंग में पाकिस्तान की सीमा के अंदर नारोवाल के शकरगढ़ में कई गांवों में आग लग गई है और अफरातफरी मच गई. पाकिस्तान के सुरक्षाबलों के कई टावर तबाह हो गए. बीएसएफ की कार्रवाई में कई पाकिस्तानी रेंजर्स घायल भी हुए, जिसे एंबुलेंस ले जाते हुए देखा गया.
 
बॉर्डर इलाके से लोगों को हटाया -
पाकिस्तान की ओर से हो रही भारी फायरिंग के मद्देनजर सुरक्षा बलों ने बॉर्डर इलाके में रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. सीमा से सटे गांवों में रह रहे लोगों को बंकर और शिविरों में लाकर रखा जा रहा है और उन्हें जरूरी सामान मुहैया कराया जा रहा है.

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision