Latest News

शनिवार, 8 अक्तूबर 2016

कानपुर - कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप का प्रयास

कानपुर 08 अक्टूबर 2016 (मोहित गुप्ता). यशोदा नगर इलाके में एक कलयुगी पिता रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी से कई वर्षो से रेप का प्रयास कर रहा था। शुक्रवार देर रात आरोपी पिता ने पुन: अपनी नाबालिग बेटी को कमरे में खींच कर रेप का प्रयास किया। विरोध करने पर भाई को भी पिता ने मारा-पीटा, सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र के यशोदा नगर सिमरा गाँव निवासी संतोष कुमार राज मिस्त्री (37) है। उसके परिवार में पत्नी, 1 बेटी एवं 2 बेटे है। पत्नी के मुताबिक सन्तोष अपनी 15 साल की बेटी से पिछले 4 सालों से लगातार रेप का प्रयास करता था। कई बार इस बात का विरोध किया तो उसने सभी घर वालों को पीट दिया था। वो अक्सर शराब के नशे में धुत शाम को घर आकर बेटी से अश्लील हरकतें करता था, बेटी जब इसका विरोध करती तो उसे पीटता और खाना भी नहीं देता था। उसने कई बार अपनी पत्नी को नग्न अवस्था में घर के बाहर खींच कर पीटा था। इसकी शिकायत दो बार पुलिस को भी दी गई, लेकिन परिवार का मामला था इस वजह से समझौता हो गया। फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नही आया।

इससे तंग आकर उसकी पत्नी 2 वर्ष पूर्व बच्चों समेत बेंदा घाटमपुर अपने ससुराल चली गई थी। 2 साल बाद पत्नी ने सोचा की अब संतोष सुधर गया होगा तो वह अपने घर सिमरा गॉव वापस आ गई। लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। शुक्रवार शाम पत्नी बकरी चराने गई थी, तभी संतोष ने नाबालिग बेटी को कमरे में खींच कर रेप का प्रयास किया। लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो पिता संतोष ने उसको भी जमकर पीटा और पडोसियों के आने पर मौके से फरार हो गया। जब माँ वापस आई तो बेटी ने पूरी घटना बताई। सुबह थाने जाकर माँ ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। नौबस्ता एसओ राजीव दिवेदी ने बताया की पति पत्नी के झगड़े की बात सामने आई है, यदि तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision