Latest News

रविवार, 16 अक्तूबर 2016

कानपुर - प्यार से इन्‍कार करना पडा भारी, सरफिरे आशिक ने युवती पर कुल्हाड़ी दे मारी

कानपुर 15 अक्टूबर 2016 (मोहित गुप्ता). एकतरफ़ा प्यार में पागल एक सरफिरे आशिक ने युवती के इंकार करने पर पहले तो उससे रेप का प्रयास किया लेकिन नाकाम होने पर युवती पर कुल्हाड़ी से दर्जनों वार कर दिए. लड़की के शोर मचाने और ग्रामीणों को आता देख शोहदा भाग निकला। लहूलुहान हालत में लड़की के परिजनों ने उसे घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार घाटमपुर थाना क्षेत्र के महानीपुर गाँव निवासी हरिकरण खेती किसानी कर अपने परिवार का जीवन यापन करते हैं। परिवार में पत्नी, दो बेटे और चार बेटियां हैं। गाँव में रहने वाले गज्जर का बेटा गुलेटर हरिकरण की दूसरे नंबर की बेटी नेहा (काल्पनिक) से एक तरफ़ा प्यार करता था। वह बीते कई माह से नेहा को परेशान कर रहा था और आते जाते उसके साथ छेड़खानी करता था। गुलेटर के चार भाई हैं और यह सभी गाँव में दबंगई करते हैं।

पीडिता नेहा ने बताया कि शनिवार सुबह जब वह शौच के लिए खेत जा रही थी, तो प्राइमरी स्कूल के पास गुलेटर पहले से घात लगाकर बैठा था। जैसे ही नेहा वहां पर पहुंची तो गुलेटर उससे कहने लगा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, पर नेहा ने इंकार कर दिया। इस बात से नाराज सरफिरे आशिक ने उसे खेतो में खींच लिया और उसके साथ जबरन रेप का प्रयास करने लगा। जब नेहा ने उसका विरोध कर शोर मचाया तो गुलेटर ने कुल्हाड़ी से नेहा के सिर, हाथ, पैर, कंधे,सीने व चेहरे पर कई वार किए। खून से लथपथ नेहा के शोर मचाने पर जब कुछ ग्रामीण वहां पहुंचे तो गुलेटर मौके से भाग निकला।

ग्रामीणों ने नेहा को लहूलुहान हालत में देख पुलिस को सूचना दी और पीडिता को घाटमपुर सीएससी में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे कानपुर उर्सला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया है। पीडिता के पिता ने बताया कि आरोपी गुलेटर के भाई और पिता क्षेत्र के दबंग हैं, उनकी दबंगई के आगे गाँव में किसी की नहीं चलती है। पूरा गाँव उनसे भयभीत रहता है। उनके विरोध में बोलने की किसी की हिम्मत नहीं पड़ती है। गुलेटर अपने साथियों के साथ अक्सर मेरे घर के बाहर बैठा रहता था और जब बेटी निकलती थी तो उससे अश्लील इशारे करता था। घाटमपुर सीओ जीतेन्द्र कुमार के मुताबिक युवक की तलाश की जा रही है साथ ही लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर जाँच कर विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision