Latest News

गुरुवार, 13 अक्तूबर 2016

कानपुर - पार्षद ने उप नगर अधिकारी की टेबल पर रखा कूड़े का ढेर

कानपुर 13 अक्टूबर 2016 (मोहित गुप्ता). शहर के दक्षिण में सफाई न होने पर गोविन्द नगर के जोन पांच नगर निगम कार्यालय में स्‍थानीय पार्षद ने जोन के उपाधिकारी की टेबल में कूड़े के ढेर रखकर प्रदर्शन किया। वार्ड 73 पार्षद नवीन पंडित के मुताबिक दक्षिण में गंदगी के जगह-जगह ढेर लगे हैं। जिससे घातक बीमारियां क्षेत्र में पैर पसार रही है।
नवीन पंडित के अनुसार पिछले 1 माह से डोर टू डोर कूड़ा उठाना बंद हो चुका है। पूरे क्षेत्र में कूड़े की भरमार है। सफाई कर्मी सफाई तो कर रहे है लेकिन कूड़ा उठाने की कोई व्यवस्था नहीं है।लोगों के घर के बाहर कूड़े का ढेर लगा हुआ है। दीपावली आने वाली है लोगों के घर से कूड़ा निकलेगा जिसे हटाना बहुत मुश्किल रहेगा क्योंकी हमारे पास कोई साधन नहीं है। डोर टू डोर कूड़ा उठाने का टेंडर डाला गया है, लेकिन जोन 5 का टेंडर किसी ने नहीं डाला जिस कारण आने वाले त्यौहार में विकराल समस्या आने वाली है।

नवीन पंडित ने यह भी बताया की दक्षिण मोर्चा बृहस्पतिवार को जोन 5 के स्वस्थ अधिकारी से कूड़े की समस्या का ज्ञापन देने आए थे लेकिन स्वास्थ अधिकारी बहाना बना कर निकल गए। इससे नाराज प्रदर्शनकारियों ने स्वास्थ अधिकारी की सीट पर कूड़े का ढेर रख कर आक्रोश जताया। उप नगर अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और कहा यदि हमारी माँग पूरी नही होगी तो नगर आयुक्त और स्वास्थ अधिकारी का जीना हराम कर देंगे।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision