Latest News

शुक्रवार, 16 सितंबर 2016

कैमरे में कैद हुयी वाहन चोरी, पर जारी है GRP की सीनाजोरी

कानपुर 16 सितम्बर 2016 (मोहित गुप्ता). घंटाघर रिजर्वेशन काउन्‍टर के बाहर 2 दिन पहले हुई बाइक चोरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज द्वारा चोरी की पुष्टि होने के बावजूद कानपुर जीआरपी ए‍फआईआर दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।
जानकारी के अनुसार गोपाल नगर निवासी प्राइवेट कर्मी जय प्रकाश सिंह का बेटा विशाल सिंह (26) परसों सुबह टिकट कटाने के लिए घंटाघर रिजर्वेशन काउन्‍टर पर गया था। उसने अपनी बाइक रिजर्वेशन कॉउन्‍टर के बाहर खड़ी करी थी, पर जब वो टिकट कटा कर वापस लौटा तो देखा की बाइक अपनी जगह पर नहीं है। बहुत प्रयास करने के बाद बाइक नहीं मिली तो पीड़ित ने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया परन्‍तु वहां तैनात सिपाहियों ने उससे उलटा सवाल करना शुरू कर दिया कि क्‍या सबूत है कि तुम्‍हारी बाइक स्‍टेशन परिसर से चोरी हुयी है। 

पीडि़त ने किसी प्रकार जुगाड़ लगा कर खुद ही सीसीटीवी खंगाला, तो देखा की फुटेज में साफ साफ दिख रहा था कि एक अज्ञात व्यक्ति बाइक लेकर जा रहा है। चोर की सारी हरकतें कैमरे में कैद हो गई होने की सूचना पीड़ित ने कानपुर जीआरपी को दी लेकिन पुलिस ने फिर भी कोई भी कार्यवाई करना उचित नहीं समझा। खबर लिखे जाने तक पीडित की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुयी थ‍ी।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision