Latest News

सोमवार, 12 सितंबर 2016

अल्हागंज - ट्रक से टकराकर बाईक चालक की मौत

अल्हागंज 12 सितम्बर 2016. क्षेत्र के गांव ज्ञानपुर निवासी एक युवक की आज ट्रक से टकराकर मौत हो गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार युवक की बाइक तेज रफ्तार होने के कारण असन्‍तुलित हो कर ट्रक में पीछे से टक्‍कर मारते हुये उसके नीचे घुस गयी। मौके पर आये परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया और शव लेकर घर चले गये।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार जनपद फरुँखाबाद के थाना मोहम्दाबाद के गांव सफीपुर निवासी मनोज कुमार सिंह का 28 वर्षीय पुत्र शिवम सिंह अपनी प्लेटिना बाईक से अल्हागंज थाना क्षेत्र के गांव ज्ञानपुर निवासी रिश्‍तेदार बलबीर सिंह सोमवंशी के यहां  रविवार की सुबह गया था। कुछ घण्टे रुककर वो वापस अपने गांव सफीपुर जा रहा था इसी दौरान अल्हागंज के बस स्टेशन की मोड़ पर बाईक असंतुलित होकर वहां खडे ट्रक के पीछे जा घुसी। इसके परिणाम स्‍वरुप शिवम गम्भीर रुप से घायल हो गया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक के पीछे से बाईक और उस पर सवार शिवम को निकाला उसकी चिकित्सा की कुछ व्यवस्था हो पाती उसके पूर्व ही उसकी मौत हो गई। ट्रक चालक घटना को देखकर ट्रक सहित भाग गया। मृतक की जेब से बरामद मोबाइल में फीड नम्बर से बात करने पर उसकी शिनाख्त हुई। घटना की खबर पाकर उसके रिश्‍तेदार मौके पर पहुंच गऐ। बाद में उनकी सूचना पर मृतक के परिवार वाले भी आ गऐ। एसओ धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि परिवार वालों की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। इसलिए शव को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया जिसे वो घर लेकर चले गऐ।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision