Latest News

शनिवार, 17 सितंबर 2016

कानपुर - अवैध सम्बन्धों के चलते भाई ने की पिता व बहन की हत्या

कानपुर 16 सितम्बर 2016 (मोहित गुप्ता). नौबस्ता के लालपुर गांव में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता और बहन की लाठी डंडो से पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या के पीछे  पिता के बहन से अवैध सम्बन्ध होने की बात सामने आई है। आरोपी पुत्र ने स्‍वयं थाने जा कर हत्या का जुर्म कबूलते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी।
जानकारी के अनुसार नौबस्ता लालपुर गाँव निवासी चंद्रपाल यादव (50) के परिवार में पत्नी एक बेटी कमलेशा (35) व पाँच बेटे अमरवीर, राजवीर, चंद्रवीर, धर्मवीर हैं। चंद्रपाल की पत्नी की कई साल पहले ही बीमारी के चलते मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने बताया की पिता चंद्रपाल के बेटी कमलेशा से पिछले 20 साल से अवैध सम्‍बन्‍ध थे। कमलेशा की 2 बार शादी हुई लेकिन अवैध संबंधो के चलते हर बार पिता उसे घर बुला लाता था। जिससे उसकी दोनों बार शादी टूट गयी। इससे नाराज पांचों भाईयों ने मिला कर आज शाम पिता चन्द्रपाल और बहन कमलेशा की डंडे व ईट पत्थर से मार कर हत्या कर दी। इसके बाद धर्मवीर ने इसकी सूचना 100 नंबर पर की और चार भाई अमरवीर, राजवीर, चंद्रवीर, धर्मवीर को मौके से भाग गए। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

चन्द्रवीर की माने तो पिता और बहन के बीच अवैध सम्बन्ध थे। जिसका कई बार विरोध करने के बाद भी दोनों लोग नहीं माने। आज जब चन्द्रवीर घर पंहुचा तो दोनों को आपत्ति जनक स्थिति में देख उसकी आंखों में खून सवार हो गया। पुत्र ने पहले बहन को डंडे से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बीच बचाव करने आये पिता को भी पीट पीट कर मार डाला।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision