Latest News

गुरुवार, 8 सितंबर 2016

कानपुर - लूटपाट में असफल होने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी

कानपुर 8 सितम्बर 2016 (मोहित गुप्ता). गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के दबौली टेंपो स्टैंड के पास लूटपाट में असफल रहने पर बदमाशों ने दुकानदार युवक को गोली मार दी। गोली युवक के जबड़े में लगी, गोली मारने के बाद हड़बड़ी में बदमाश दुकान में ही तमंचा छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों संग मिलकर घायल युवक को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार दबौली ए सेक्टर में रहने वाले संजय शुक्ला और बिंदू बाजपेई का पार्टनरशिप में दबौली टेंपो स्टैंड के पास डिपार्टमेंटल स्टोर है। कर्मचारी राम कुमार ने बताया की दुकान मालिक संजय का 21 वर्षीय बेटा शिवम भी कभी कभी दुकान पर बैठता है। मंगलवार देर रात करीब 11 बजे दूकान बन्द करने के समय काउंटर पर कैश गिना जा रहा था। संजय, इंदु और शिवम काउंटर पर थे, जबकी दूकान में काम करने वाले लेबर ऊपर सब सामान रख रहे थे। तभी तीन बदमाश दुकान के भीतर घुसे और शटर गिराने लगे। इस पर संजय ने विरोध करते हुए एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दूसरे को शिवम ने पकड़ कर गिरा दिया।

बिंदू भी काउंटर के बाहर निकल कर तीसरे बदमाश को पकड़ने के लिए जैसे ही बढे तीसरे बदमाश ने शिवम को गोली मार दी। गोली शिवम के बाएं ओर के जबड़े में जा धंसी और वह वहीं गिर गया। भयवश संजय ने पकड़े बदमाश को छोड़ दिया और तीनों बदमाश मौके से भाग निकले। इस बीच उनका तमंचा दूकान में ही गिर गया। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाशों की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष की थी। तीनों ने काली टीशर्ट पहनी थी। एसपी साउथ संजय कुमार यादव ने बताया कि बदमाशों की बाइक घटना स्थल से दूर थी ,आसपास के सीसीटीवी चेक कराये जा रहे हैं। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मामले की पड़ताल की जा रही है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision