Latest News

सोमवार, 5 सितंबर 2016

अल्हागंज - खाद की दुकान से 63 हजार रुपये की नगदी चोरी


अल्हागंज 05 सितम्बर 2016. अल्‍हागंज के हुल्लापुर चौराहे के पास एक खाद की दुकान से बदमाशों ने दुकानदार को चकमा देकर गुल्‍लक में रखे 63 हजार पार कर दिये। दुकानदार द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दिए गये शिकायत पत्र में दुकनदार विनोद सक्सेना पुत्र मुनेश्वर दयाल सक्सेना ने बताया कि उनकी अल्हागंज हुल्लापुर रोड पर दुकान है। शुक्रवार की दोपहर दो बजे लाल पल्सर मोटर साइकिल से उनकी दुकान पर तीन लोग आए और खाद के भाव लिए उनमें से एक ने राकेट नामक कीटनाशक 75 रुपया की दवाई ली तथा पाँच सौ का नोट उनको दिया। दुकानदार विनोद सक्सेना के मुताबिक उन्‍होंने गोलक में रखी 63 हजार की गड्डी से चार सौ रुपये उसे वापस कर दिए और बाकी 25 रुपये देने के लिए उन्होंने सौ का नोट अपने कर्मचारी श्री कृष्ण को देकर खुले पैसे लेने दूसरी दुकान पर भेज दिया। 

इसी बीच उनमें से दूसरे व्यक्ति ने पाँच किलो खाद मांगी जिसे देने के लिए दुकानदार दुकान के अन्दर चला गया इसी दौरान बदमाशों ने गोलक में रखे 63 हजार रुपये निकाल लिऐ और बाईक पर सवार होकर भाग गये। जब वो खाद लेकर वापस आए तो मौके पर कोई नहीं था, किसी अनहोनी की आशंका होने पर दुकानदार विनोद ने अपनी गोलक देखी तो पूरी नगदी गायब मिली तलाश करने पर भी  किसी का कोई सुराग नहीं मिला। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है, इस सन्दर्भ में एसओ धर्मेन्द्र कुमार का कहना है कि घटना की तहरीर उन्हें मिल गई है और इसकी रिपोर्ट भी  दर्ज कर ली गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision