Latest News

गुरुवार, 8 सितंबर 2016

कानपुर - बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया आजम खान का पुतला दहन

कानपुर 8 सितम्बर 2016 (मोहित गुप्ता). कैबिनेट मंत्री आजम खान द्वारा भारत रत्न बाबा भीमराव अम्बेडकर को भूमाफिया कहे जाने पर आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आजम खान का पुतला दहन कर मुर्दाबाद के नारे लगाये। कार्यकर्ताओं का कहना था कि बसपा मुखिया बाबा साहब को अपना आदर्श मानती हैं तो वह इस मुद्दे पर चुप क्यों बैठी हैं, लेकिन भाजपा इस मुद्दे पर शांत बैठने वाली नहीं है।

किदवई नगर चौराहे पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सडक जाम कर आजम खान व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इसके बाद आजम खान के पुतले को आग के हवाले कर दिया। इस मौके पर बीजेपी दक्षिण जिलाध्यक्ष अनीता गुप्ता के मुताबिक संविधान निर्माता बाबा भीमराव अम्बेडकर भारत रत्न हैं, सपा के मुंह फट नेता आजम खान ने बाबा साहब को भू माफिया कहा है। वह सत्ता के मद में यह भूल गए हैं कि महापुरुषों को क्या कहना है। इस बयान पर बीजेपी प्रदेश भर में आजम के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि दलितों की मसीहा को अब सांप सूंघ गया है वह इस मुद्दे पर चुप्पी साधे बैठी हैं।

बसपा बाबा साहब को सिर्फ वोट बैंक के लिए इस्तेमाल करती है। जबकि बाबा साहब इस तरह की राजनीति के खिलाफ थे। कांग्रेस,सपा व बसपा सभी वोट बैंक की राजनीती कर रहे हैं, किसी भी दल ने उनके अपमान पर तीखी प्रक्रिया व्यक्त नहीं की है। विधान सभा चुनाव से पूर्व भाजपा अब आक्रामक तेवर में आ गई है वह कोई मुद्दा छोड़ना नहीं चाहती है।



Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision